टाइगर श्रॉफ की इस हरकत ने Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट की कर दी ऐसी हालत, देखे वीडियो

‘बागी 2’ की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ दो एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं। जहां एक ओर टाइगर इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।टाइगर श्रॉफ की इस हरकत ने Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट की कर दी ऐसी हालत, देखे वीडियो

इस वीडियो में टाइगर कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे ‘बिग बॉस’ 11 की एक्स कंटेस्टेंट की बुरी हालत हो गई है।इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ बेनाफ्शा सूनावाला नजर आ रही हैं। बेनाफ्शा वीजे हैं और ‘बिग बॉस’ 11 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर टाइगर को क्या हो गया है?

इस वीडियो में आप देखेंगे कि बेनाफ्शा टाइगर का इंटरव्यू लेने के लिए इंतजार कर रही हैं लेकिन टाइगर अपने फोन में बिजी हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि बेनाफ्शा की लाख कोशिशों के बाद भी टाइगर उनकी बात नहीं मानते हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेनाफ्शा ने लिखा – ‘मैं टाइगर श्रॉफ का इंटरव्यू लेने गई थी लेकिन वह अपने फोन में बिजी हैं। अब आप लोग ही बताएं कि आखिर टाइगर हमेशा अपने फोन में ही क्यों बिजी रहते हैं।’ इस वीडियो को टाइगर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह वीडियो किसी विज्ञापन से संबंधित है या फिर किसी प्रोग्राम से इस बात की कोई जानकारी नहीं है। इतना जरूर है कि बेनाफ्शा और टाइगर का यह वीडियो काफी मजेदार है जिसे उनके फैंस भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं। 

Back to top button