Loveratri का टीजर रिलीज, सलमान के बाद अब धमाल मचाएंगे उनके जीजा

सलमान खान ने आयुष शर्मा और वारिना हुसैन स्टारर अपने अगले वेंचर ‘लवरात्रि’ का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया. गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘लवरात्रि’ के टीजर में नवरात्रि के त्योहार के दौरान फिल्म की मुख्य जोड़ी के बीच प्यार परवान चढ़ता है.Loveratri का टीजर रिलीज, सलमान के बाद अब धमाल मचाएंगे उनके जीजा

टीजर की शुरुआत सलमान खान के वॉइस-ओवर के साथ होती है, जिसमें सलमान फिल्म की कहानी और रंगीन लव स्टोरी का परिचय दे रहे हैं. सलमान खान ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, “कम फॉल इन लव”. बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें मुश्किल ट्रेनिंग से भी गुजरना पड़ा. लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गई यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है, जो ‘लवरात्रि’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं.

‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और स्क्रिप्ट राइटर हैं. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Back to top button