12 साल की उम्र में चाय वाले के बेटे ने कर दिखाया कमाल, कारनामा देख करेंगे सलाम

भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी सुरेश रैना ने यहां आकर अपनी पसंदीदा कार खरीदी। कार खरीदने के बाद वे बेहद खुश नजर आए। देखिए…

 

सुरेश रैना ने मंगलवार को देहरादून से मर्सीडीज खरीदी। मर्सीडीज की शोरूम कीमत करीब 75 लाख रुपये है। रैना ने पिछले हफ्ते ही देहरादून में अपनी पसंदीदा कलर की मर्सीडीज बुक कराई थी।

 

इसका रजिस्ट्रेशन वे दिल्ली में कराएंगे। सुरेश रैना कुछ अन्य लोगों के साथ मंगलवार दोपहर मोहब्बेवाला स्थित मर्सीडीज के शोरूम बक्रले मोटर्स में पहुंचे थे।

यहां ब्रांच हेड रविंद्र चौहान समेत अन्य कर्मियों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने पिछले हफ्ते करीब 75 लाख रुपये कीमत की मर्सीडीज की जीएलई 350 डी फोर मेटिक बुक कराई थी।

 

रैना ने मर्सीडीज दिल्ली के पते पर ही खरीदी, जहां वह उसका रजिस्ट्रेशन कराएंगे। करीब 70 मिनट शोरूम में रुकने के बाद रैना अपने साथियों के साथ कार लेकर चले गए। 
 

बाल दिवस पर मिलिए इस 12 साल के बच्चे से। जिसने ऐसे-ऐसे मॉडल तैयार डाले कि जिसे देखकर आप हैरान तो होंगे ही साथ ही उसे शाबाशी देंगे।

 
भाजपा युवा मोर्चा महामंत्री राजेश रावत एवं पदाधिकारियों ने बाल दिवस पर बाल वैज्ञानिक शुभम काला को सम्मानित किया। शुभम काला 7वीं कक्षा का छात्र है।
 
रुद्रप्रयाग के 12 वर्र्षीय शुभम काला ने डैम और वैक्युम क्लीनर प्रोजेक्ट बनाए हैं। इसमें थर्माकॉल काटने वाला प्रोजेक्ट, बिजली पहुंचाने के लिए डैम और बोतल से वैक्यूम क्लीनर बना डाला।
 
शुभम काला गरीब परिवार से है। उसके पिता राजेंद्र प्रसाद चाय की ठेली लगाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं।

 

भाजयुमो पदाधिकारियों ने प्रेस क्लब में शुभम काला का हौसला बढ़ाने के लिए उसे सम्मानित किया। महामंत्री राजेश रावत ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए कई योजनाएं चला रही हैं

 

पार्टी कार्यकर्ताओं का भी दायित्व है वे होनहार बच्चों का हौसला बढ़ाएं। राजेश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मांग की है कि शुभम काला जैसे होनहार बच्चों को प्रोत्साहित किया जाए।
 
 
Back to top button