बिपाशा बासु ने उठाया ये कदम, किया अपना ऐसा हाल

बिपाशा बासु ने उठाया ये कदम, किया अपना ऐसा हाल
बिपाशा बासु ने उठाया ये कदम, किया अपना ऐसा हाल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा के छोटे बालों वाली हेयर स्टाइल के बाद अब न्यूली मैरिड बिपाशा बासु ने भी अपने बाल छोटे करवाकर नया लुक अपनाया है। बिपाशा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर नई हेयरस्टाइल में अपनी एक फोटो शेयर की।

बिपाशा बासु ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया i miss my long hair

जी हां, शादी के बाद अपने छोटे बालों वाला नया लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए शेयर किया है| इस साल गर्मियों के ट्रेंड को देखते हुए बिपाशा सिंह ग्रोवर ने बॉब कट कराया है| नए हेयरस्टाइल वाली फोटो के साथ बिपाशा ने लिखा है, ‘छोटे बाल बहुत पसंद हैं… लेकिन जैसे ही उन्हें कटवाया… मुझे लंबे बालों की याद आने लगी| उफ्फ्फ क्या करें?’

बिपाशा बसु के पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा भी छोटे बालों वाली हेयर स्टाइल करा चुकीं हैं ।

बिपाशा ने करण को कहा, No Kissing

हाल ही बिपाशा और करण कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक साथ नज़र आए थे। शो में दोनों ने खूब मस्ती की। ये न्यूली वेडिड कपल सिल्वर स्क्रीन पर लौटने को तैयार है। ‘हेट स्टोरी 3’ में हॉट सीन कर चुके पति करण को बिपाशा ने हिदायत दी है कि अब वो भविष्य में किसी भी एक्ट्रेस के साथ Kissing सीन नहीं करेंगे। हालांकि इस बात को करण सिंह ने टाल दिया है।

गौरतलब है कि लंबे अर्से तक रिलेशनशिप में रहने के बाद बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ 30 अप्रैल को बंगाली रीति रिवाज के साथ शादी रचाई। हाल ही में बिपाशा और करण 15 दिनों का हनीमून मनाकर भारत लौटे हैं। करण अपनी अगली फिल्म ‘3 देव’ में के.के मेनन, कुणाल रॉय कपूर और रवि दुबे के साथ दिखाई देंगे।

Back to top button