मां और दादी को मार कर निकाल ली आंखें

 मां और दादी को मार निकाल ली आंखें, कहा ‘गॉड फादर का था आदेश
मां और दादी को मार निकाल ली आंखें, कहा ‘गॉड फादर का था आदेश

मेक्‍सिको में एक 18 वर्षीय किशोर ने अपनी अपनी मां और व्‍हीलचेयर पर बैठी दादी को मारकर उनकी आंखें निकाल लीं, कहा कि उसके गॉडफादर ने ऐसा करने को कहा है। 

मार कर निकाल ली आंखें

18 वर्षीय, जीसस गुआदालुपे मेड्रानो अल्वारादो पर आरोप है कि उसने अपनी मां, अमालिया पालोमेयरर्स अल्वारादो के शरीर और चेहरे पर करीब 44 बार चाकू मारा। उसके 43 वर्षीय पिता मेड्रानो गुटीर्रेज जब घर पहुंचे तो वहां की स्थिति खौफनाक थी। उस वक्त उनका बेटा चाकू से गुदे पत्नी के भयावह चेहरे से आंखें निकाल रहा था।

डेली मेल के अनुसार, उसी कमरे में व्हीलचेयर पर दादी थी उनपर भी चाकू से हमला किया गया था और वह मर चुकीं थी। उनकी आंखें और दोनों कान गायब थे। पिता के पहुंचने पर 18 वर्षीय जीसस गुआडालुपे मेड्रानो अल्वारादो ने चाकू उनकी ओर घुमा दिया। अगला निशाना वही थे, उनदोनों के बीच कुछ मिनटों तक हाथा-पाई हुई ही थी कि पड़ोसियों द्वारा किए गए फोन कॉल से पुलिस वहां पहुंच गयी और घर से आते चीख की आवाज सुनी।

पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया। जब उससे पूछा कि यह हत्या उसने क्यों किया, तब उसने जवाब दिया, ‘मेरे गॉडफादर ने ऐसा करने का आदेश दिया था।‘ और जब पूछा गया कि गॉडफादर कौन है तो उसने कहा, ‘मेरा गॉडफादर शैतान है। शैतान ने मुझसे मां और दादी की आंखें निकाल लेने को कहा।‘

यह भयानक घटना उत्तर पूर्वी मेक्सिको के तमाउलीपास के रियो ब्रेवो शहर में हुई है। फिलहाल किशोर को हिरासत में रखा गया है।

 
Back to top button