दिग्विजय संग अमृता की यह फोटो बहुत तेजी से हो रही वायरल, लोग बोले- चाचा को जवानी…

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने पत्नी अमृता सिंह के साथ गुरुवार को मांडू के जहाज महल और रानी रूपमति महल का विजिट किया।

बेडरूम नहीं! इस एक्ट्रेस ने खुलेआम किया सेक्स, वायरल हो गया वीडियो..अकेले में देखें

इस दौरान उन्होंने पत्नी अमृता की तस्वीरें लीं। यहां आने के पहले नर्मदा बचाव आंदोलन की प्रमुख मेधा पाटकर से मिलने जेल भी गए। दरअसल, दिग्विजय बुधवार और गुरुवार दो दिन के लिए धार के दौरे पर रहे। इस दौरान कांग्रेस के कट्टर विरोधी गुट बालमुकुंदसिंह गौतम और मोहनसिंह बुंदेला दोनों से उनके चर्चा करने और गौतम व बुंदेला का एक-दूसरे के प्रति व्यवहार बदला देख राजनीतिक गलियारों में कयास शुरू हो गए हैं कि दिग्विजयसिंह ने समझौता तो नहीं करवा दिया।

पीरियड शुरू होने पर इस एक्ट्रेस के पिता ने सबको…!

दिग्विजयसिंह के दोनों गुटों से समझौते के प्रयास करने की चर्चाओं को भी खयाली बताया। बुधवार को मेधा पाटकर से जेल में मुलाकात के लिए जाते समय दिग्विजयसिंह इंदौर नाके पर गौतम समर्थकों से मिले। बुंदेला समर्थकों के घोड़ा चौपाटी पर इंतजार में खड़े होने और गौतम समेत उनके समर्थकों के दिग्विजयसिंह के साथ कार में होने से अंदेशा था कि घोड़ा चौपाटी से न आते हुए उन्हें बायपास से जेल तक ले जाया जाएगा लेकिन घोड़ा चौपाटी से गए। यहां रुक कर बुंदेला समेत उनके समर्थकों ने स्वागत किया। बुधवार रात में ही मांडू में बुंदेला की होटल जहाज महल पर दिग्विजयसिंह पहुंचे।

इस दौरान गौतम भी उनके साथ होटल तक गए। भवन में नहीं गए लेकिन परिसर में समर्थकों के साथ पूरे समय रहे। पिछले निकाय चुनावों में गौतम व बुंदेला में सीटों का बंटवारा नहीं होने से कांग्रेस का जनाधार बंट गया और भाजपा सत्ता में आती रही।

जानकार मान रहे हैं कि दोनों नेताओं में सीटों का बंटवारा हो जाए और दूसरे के क्षेत्र में दोनों गुट हस्तक्षेप न करे तो कांग्रेस जीत के रास्ते लौट सकती है। यही विश्लेषण कांग्रेस आलाकमान को भी भेजा गया है। दिग्विजय सिंह अपने परिवार के साथ मांडू घूमने और मेधा पाटकरजी से मिलने आए थे। वे हमारे साथी रहे हैं, हमारा फर्ज है, इसलिए धार में स्वागत किया और मांडू में होटल पर आमंत्रित किया। दिग्विजयसिंह के साथ गौतम आ गए। समझौता तो संभव ही नहीं है। – मोहनसिंह बुंदेला, पूर्व विधायक धार

Back to top button