8 साल के बालक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास, पढ़े पूरी ख़बर

मध्य प्रदेश के खंडवा में गर्दन पर तलवार रखकर 8 साल के बालक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। मासूम बच्चे के साथ चार लड़कों ने घिनौनी हरकत को अंजाम देने का प्रयास किया। चार आरोपियों से एक 18 साल का युवक भी था। वे बच्चे को कमरे में ले गए। एक ने मुंह दबाया तो दूसरे ने तलवार दिखाकर उसे मारने की धमकी दी। जब वे बच्चे के साथ गंदा काम करने वाले ही थे कि लड़के के दादा पहुंच गए। दरवाजा खुलवाकर उन्होंने बच्चे को बचाया और फिर आरोपियों को पकड़ावाया।

पुलिस के अनुसार 8 वर्षीय बच्चा पहली कक्षा में पढ़ता है। मंगलवार दोपहर साढ़े 4 बजे सिंघाड़ तलाई इलाके में रहने वाले 15 से 18 साल के चार बच्चे सड़क पर खेल रहे एक बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गए। घर के अंदर बने छोटे मंदिर में रखी तलवार निकालकर उसे डराया और मारने की धमकी दी। उसका मुंह दबाकर आरोपी कुकृत्य करने वाले थे। तभी बच्चे के दादा पहुंच गए। पोते को आरोपियों के चंगुल से निकालने के लिए उन्होंने शोर मचाया जिससे लोगों की भीड़ जुट गई। 

आरोपियों के परिजनों ने कही यह बात…

आरोपियों के परिजन उन्हें बाहर निकलवाने के लिए थाने पहुंचे। परिजनों का कहना है कि हमारे बच्चों के साथ आठ साल का बच्चा खेलता है। सभी थर्माकोल की गाड़ी बना रहे थे। तभी वहां उसके दादा आ गए। आरोपियों के परिजन का यह भी कहना है कि बच्चे के दादा शराब के नशे में थे। उन्होंने वहां विवाद कर लिया। इस पर एक बच्चे को उन्होंने चांटा मार दिया। इसका विरोध किया तो झूठा केस दर्ज करवा दिया।

आरोपियों पर धमकाने का आरोप

पीड़ित लड़के के दादा ने बताया, मैं दुकान पर बैठा था। तभी छोटे बच्चे आए। उन्होंने कहा कि पोते को आरोपी लड़के एक कमरे में ले गए। उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया है। ये बात सुनकर मैं तत्काल घटनास्थल की ओर दौड़ा। जब कमरे में पहुंचा तो आरोपी लड़के बच्चे के साथ गंदी हरकत करते हुए दिखाई दिए। मैंने जब आरोपियों की करतूत उजागर की तो उनके परिजन ने गाली-गलौज की। वे धमकियां देने लगे।

इधर स्थानीय थाने के एसआइ चंद्रशेखर काड़े ने बताया कि मंगलवार शाम लड़का अपने घर के पास खेल रहा था। तभी उसी क्षेत्र में रहने वाला प्रतीक भगत उसे बहला-फुसलाकर ले गया। कमरे में प्रतीक के साथ उसके 16 से 17 वर्षीय तीन दोस्त थे। आरोपियों ने बालक की गर्दन पर तलवार रख कर उसके कपड़े उतरवाए। उसे नग्न करने के बाद अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया। बालक ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गए। 

Back to top button