8 सितंबर 2019 का राशिफल…

मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज अजनबी लोगों से संबंध बनेंगे. धन कमाने के नए जरिए आपको मिलेंगे. भविष्य के प्रति डर रहेगा. कारोबारी नए अनुबंध होंगे.राशिफल

Loading...

वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. समझदारी से किए जाने वाले काम पूरे होंगे. यश प्राप्ति होगी. नई योजनाएं बनेंगी. निवेश शुभ रहेगा. गलत कामों से नुकसान पहुंचेगा.

मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज रुके हुए काम पूरे होंगे. पिता की चिंता सताएगी. यात्रा सफल रहेगी. समाजिक कार्यों में रुचि रहेगी. राजकीय बाधा दूर होगी.

कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आप अपनी जबान से कार्यस्थल पर लोगों का मन जीत लेंगे. जीवनसाथी की चिंता सताएगी.

सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. अपमानित होने से ज्यादा बेहतर अपनी आदतों में बदलाव लाएं. प्रेम-प्रसंग को लेकर सावधान रहें. राजकीय सहयोग आपको मिलेगा.

कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कारोबार में प्रयास सफल होंगे. उत्साह भरपूर रहेगा. सुख के साधन मिलेंगे. शत्रुओं को आज हार मिलेगी. यात्रा सुखद रहेगी.

तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी के बारे में ज्यादा न सोचें. किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. आत्मसम्मान में आज बढ़ोतरी होगी. निवेश शुभ रहेगा.

वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपका क्रोध काम बिगाड़ेगा. डर का माहौल रहेगा. यात्रा से लाभ मिलेगा. माता-पिता के साथ संबंध अच्छे होंगे.

धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार में प्रगति मिलेगी. सबको साथ लेकर चलने का दिन है आज. आर्थिक संकट हो सकता है. आज अचानक कोई बड़ा खर्चा हो सकता है. किसी भी तरह के नुकसान से बचें.

मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज संतान के काम मन को खुशी देंगे. परिवार का सुख मिलेगा. बकाए पैसे की वसूली आज जरूर होगी. मेहनत ज्यादा होगी. कारोबारी यात्रा लाभदायक रहेगी.

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. साझेदारी से किए कारोबार में तरक्की होगी. नए दुकान और मकान को खरीदने का योग बन सकता है. धर्म और कर्म में रूचि बढ़ेगी.

मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. सुख सुविधा के सामानों पर खर्चा होगा. पत्नी की सेहत की चिंता रहेगा. परिजनों से बात करने से लाभ मिलेगा.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *