धर्मनगरी से 70 राम भक्त अयोध्या के लिए रवाना

कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर कईं संत भी पहुंचे, जिनमें वात्सल्य वाटिका संस्थापक हरिओम दास परिवर्जक व जनार्दन भी शामिल रहे तो वहीं विधायक सुभाष सुधा भी पहुंचे और सभी को अयोध्या रवाना होने से पहले बधाई दी।

धर्म नगरी कुरुक्षेत्र से करीब 70 राम भक्त भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या के लिए वीरवार सुबह रवाना हुए। विश्व हिंदू परिषद, संघ, भारतीय जनता पार्टी व अन्य हिंदू संगठनों के इन रामभक्तों में जोरदार उत्साह बना हुआ था तो वहीं इस दौरान जय श्रीराम के जयकारे भी गूंजे।

विश्व हिंदू परिषद के जिला प्रचार प्रमुख राजेश अरोड़ा ने बताया कि राम भक्त पहले संघ कार्यालय रेलवे रोड पर एकत्रित हुए, जहां से वे रेलवे स्टेशन पहुंचे। इस दौरान उन पर पुष्प वर्षा की गई तो स्वागत में जलपान व्यवस्था भी की गई थी। रेलवे रोड पर  विश्व हिन्दू परिषद नगर मंत्री ललित चावला, सुदेश पाल बिट्टू ,सोनू व सनातन धर्म मंदिर के कार्यकर्ताओं ने राम भक्तों का स्वागत किया।  

रेलवे स्टेशन पर कईं संत भी पहुंचे, जिनमें वात्सल्य वाटिका संस्थापक हरिओम दास परिवर्जक व जनार्दन भी शामिल रहे तो वहीं विधायक सुभाष सुधा भी पहुंचे और सभी को अयोध्या रवाना होने से पहले बधाई दी।

यहां से रामभक्त जनशताब्दी ट्रेन के माध्यम से दिल्ली पहुंचेंगे, वहा सांय काल के समय दिल्ली रेलवे स्टेशन से एक पूरी ट्रेन हरियाणा के राम भक्तों के लिए अयोध्या जाने के लिए मिलेगी।

Back to top button