बड़वानी में कुल्फी दिलाने के बहाने 5 साल की मासूम से रेप

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी मासूम को कुल्फी दिलाने के बहाने उसके नाना की गोद से ले गया और दुष्कर्म किया। घटना के बाद परिजन तत्काल बच्ची को जिला अस्पताल ले गए। यहां महिला अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती किया। बच्ची की हालत गंभीर होने के चलते उसको इंदौर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल पहुंचे नाबालिग के नाना ने बताया शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह बच्ची को लेकर घर पर बैठे थे।

तभी आरोपी आया और बच्ची को कुल्फी खिलाने की बात कहकर बहला फुसलाकर ले गया। करीब पौन घंटे तक वह बालिका को लेकर नहीं आया, तब उन्होंने गांव की दुकानों पर पूछताछ की, इस दौरान गांव के बाहर लड़की रोते हुए आते दिखी। इसके बाद गांव के लोगों की मदद से बच्ची को को जिला अस्पताल लेकर आए। बालिका की गंभीर हालत देख शाम 7 बजे इंदौर रैफर कर दिया। इस दौरान अस्पताल परिसर में बालिका के परिजनों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंचे और रोष व्यक्त किया। इस दौरान आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की, घटना की सूचना पर विधायक राजन मंडलोई भी अस्पताल पहुंचे और ग्रामीणों से चर्चा की, इसी तरह विधायक ने फोन पर सीएमएचओ व सिविल सर्जन से बात कर बच्ची का त्वरित व बेहतर उपचार करने को कहा साथ ही विधायक ने ग्रामीणों से कहा कि आरोपी को सख्त सजा दिलाने की मांग की जाएगी।

रात्रि करीब नौ बजे एसपी पुनीत गहलोत कोतवाली थाना पहुंचे। एसपी ने बताया कि बड़वानी थाना क्षेत्र के एक ग्राम में बच्ची से दुष्कर्म की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ लिया। प्राथमिक उपचार प्रदान किया गया। बच्ची की स्थिति फिलहाल ठीक है। परिजन पुलिस के संपर्क में है, पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। पुलिस को जो वैज्ञानिक साक्ष्य मिले है, उसकी विवेचना की जा रही है। पुलिस का प्रयास रहेगा, कि आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई हो।

Back to top button