5 सालों में जो किया है वो सब परफेक्ट हो, मैं ऐसा दावा नहीं कर रहा: राजनाथ सिंह

लखनऊ। मिशन 2019 के तहत मंत्रियों समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता देश भर में एक साथ रैली और जनसभा कर रहे हैं आज से भारतीय जनता पार्टी का विजय संकल्प सभा अभियान शुरू हो रहा है अभियान में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने पिछले 5 सालों में जो किया है वो सब परफेक्ट हो मैं ऐसा दावा नहीं कर रहा हूं लेकिन मैंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के सपनों को पूरा करने का काम किया है।
ये भी पढ़ें : जब किसान भुखमरी की कगार पर थे तब कहा थी प्रियंका गांधी : योगी आदित्यनाथ 
आपको बता दें कि पश्चिम यूपी के सहारनपुर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने अभियान का आगाज करेंगे, जबकि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज आगरा में होंगे साथ ही पार्टी 24 और 26 मार्च को विजय संकल्प सभा के माध्यम से 2019 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूवात करेगी।
ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव : चौकीदार गन्ना किसानों का जिम्मा नहीं लेती नहीं- प्रियंका गांधी 
जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कि पार्टी के सभी शीर्ष नेता अलग-अलग इलाकों सभा करेंगे, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विजय संकल्प सभा के तहत लखनऊ में पंजाबी समुदाय के बीच कहा कि मैं यह दावा नहीं करता हूं कि हमारी सरकार ने पिछले 5 सालों में जो किया है, वो परफेक्ट हो. लेकिन मैं इतना जरूर कह सकता है कि मैं जो कर सकता था, मैंने किया और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपनों को पूरा करने का काम जरूरु किया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button