48 मेगापिक्सल वाला Honor V20 जल्द होगा लॉन्च, नए टीजर में कलर वेरिएंट का खुलासा

Honor बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एक और स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. Honor V20 (ऑनर व्यू20) का सबसे बड़ा अट्रैक्शन इसका कैमरा है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा लगा हुआ है. सबसे पहले चीन में इस मोबाइल को 26 दिसंबर को लांच किया जाएगा. पिछले कुछ समय से कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर टीजर जारी की जा रही है. अब  Honor V20 का रिटेल बॉक्स ऑनलाइन लीक हुआ है. लीक इमेज से फोन का फ्रंट लुक और डिजाइन के बारे में पता चल रहा है. इस फोन में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर कटआउट दिया गया है.48 मेगापिक्सल वाला Honor V20 जल्द होगा लॉन्च, नए टीजर में कलर वेरिएंट का खुलासा

चीनी सोशल मीडिया वीबो पर ऑनर व्यू20 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर लीक हुई है. कंपनी की तरफ से जारी टीजर के मुताबिक फोन तीन कलर में उपलब्ध होंगे. ये कलर हैं ब्लू, ग्रे और रेड. टीजर से ही पता चलता है कि 26 दिसंबर को लांच करने की तैयारी है.

Honor V20 का स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन का कैमरा 48 मेगापिक्सल होगा. रियर कैमरे में कई स्पेशल फीचर को शामिल किया गया है. इसमें 4-इन-1 लाइट फ्यूजन, चार गुना सेंसर HDR, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस होंगे. इसमें ओक्टा कोर HiSilicon Kirin 980 SoC प्रोसेसर होगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 8GB का रैम होगा. मेमोरी 128 जीबी होगी. इस फोन की कीमत करीब 3000 युआन (31 हजार 300 रुपये) के आसपास हो सकती है.

Back to top button