राजधानी में रात पर निकली मासूम की चीखें..सोती रही हाईटेक पुलिस

rape-with-innocent

यूपी की राजधानी लखनऊ में सात साल की लड़की से हैवानियत की ऐसी वारदात हुई, जिसे देखकर हर कोई दहल उठा. सात साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. यही नहीं दरिंदों ने उसे खून से लथपथ हालत में आशियाना थाने के बगल में झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गया.

आपको बता दें कि गुरुवार को आशियाना इलाके के एक युवक ने सात साल की मासूम को टॉफी का लालच देकर अपनी हवस का शिकार बनाया और झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया

पीड़िता आशियाना के पास के एक गांव में अपने माता-पिता के साथ रहती है. उसके पिता लखनऊ में रेलवे में तीसरी श्रेणी कर्मचारी हैं. गुरुवार शाम को बच्ची पास की ही एक दुकान पर सामान खरीदने निकली थी. देर तक नहीं आई तो, उसके माता-पिता उसके लिए खोजने निकले, लेकिन वह नहीं मिली. अनहोनी की आशंका से सहमे परिजनों ने आशियाना थाने में लापता बेटी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसी बीच पुलिस स्टेशन के पीछे झाड़ियों में पीड़िता बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. पुलिस ने तुरंत उसे अस्पताल भेजा.

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी हैउसने हैवानियत की हद इस कदर पार की थी कि उस मासूम बच्ची को पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूर पर खून से लथपथ औऱ बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button