रामकुमार गौतम सहित 3 विधायक बीजेपी में शामिल

हरियाणा चुनाव के बीच जन नायक जनता पार्टी (JJP) को बड़ा झटका लगा है। जजपा से बागी हुए विधायक जोगीराम सिहाग, अनुप धानक व रामकुमार गौतम ने जींद रैली में भाजपा जॉइन कर ली। सीएम नायब सैनी ने उनका पार्टी में स्वागत किया। इनके अलावा अंबाला की पूर्व मेयर शक्ति रानी शर्मा ने भी BJP जॉइन की। वह हरियाणा जनचेतना पार्टी के प्रमुख विनोद शर्मा की पत्नी हैं। उनकी जॉइनिंग से उनकी राज्य मंत्री असीम गोयल की जगह अंबाला से टिकट मिलने की चर्चा है। शक्तिरानी शर्मा और असीम गोयल के बीच सियासी संबंध अच्छे नहीं हैं। इस रैली में पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मनोहर लाल खट्‌टर नहीं आए। शाह के आने का कार्यक्रम कल शनिवार को ही कैंसिल हो गया था। इसके बाद आज रविवार को खट्‌टर भी नहीं पहुंचे।

बड़ौली बोले- कांग्रेस के झूठ से बचना

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली ने कहा कि रैली में अमित शाह को लेकर कई लोगों ने अफवाह फैलाई लेकिन पार्टी ने कभी नहीं कहा कि अमित शाह आ रहे हैं। यह विपक्ष की चाल है। हमें कांग्रेस के झूठ से बचना है। भाजपा का सच चलेगा, कांग्रेस का झूठ नहीं। उन्होंने कहा कि हमने सीएम नायब सिंह सैनी का छोटा सा ट्रेलर देखा है। फिल्म अभी आनी बाकी है। नायब सिंह की सोच ही हरियाणा प्रदेश को नंबर वन बनाएगी। बड़ोली ने कहा कि आज जो उत्साह देखने को मिला है, उससे हमें विश्वास हो गया है कि आने वाली सरकार भाजपा की है। आपके विश्वास और आपकी ताकत से भाजपा तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी।

वहीं बीजेपी में आए रामकुमार गौतम ने कहा कि कैप्टन अभिमन्यु उन्हें उलाहना दे रहे थे और कह रहे थे कि नकली दादा और नकली पोते किसी काम के नहीं, असली पोते ही काम आते हैं। इसीलिए वह अब यहां पर हैं। नायब सैनी में गुण हैं। वह 200 फीसदी दावा कर सकते हैं कि नायब सिंह सैनी दोबारा सीएम बनेंगे। गौतम ने कहा कि उन्होंने कई मुख्यमंत्रियों का कार्यकाल देखा है। मनोहर लाल के समय से पहले सिफारिशों और पर्चियों का दौर था। मनोहर लाल के आने के बाद उन्होंने पर्ची सिस्टम को खत्म किया और ईमानदारी से नौकरियां दीं। अविवाहित लोगों के लिए पेंशन शुरू की। पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 हटाया, राम मंदिर का निर्माण करवाया। तीन तलाक को खत्म करने का काम किया। महिलाओं को सम्मान देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

Back to top button