29 अगस्त का राशिफल: सिंह, कन्या और मीन राशि वालों को व्यापार में मिलेगा जमकर लाभ

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आपको अपने धन को किसी बेहतर योजना में लगाना होगा। आपका मन इधर-उधर के कामों में ज्यादा लगेगा, जिससे  काम पूरे होने में समस्या होगी। कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा, जिसे देखकर आपको खुशी होगी। किसी काम को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तनाव ग्रस्त रहने वाला है। रोजगार में आपको कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे। पार्टनरशिप में आप कोई काम करने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपके स्वास्थ्य को लेकर यदि कोई समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपको माताजी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए व्यवसाय में कोई बड़ी डील लेकर आने वाला है। आपको किसी कानूनी मामले में सावधान रहना होगा। रोजगार में आपको कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है, लेकिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग अपने कामों पर पूरा फोकस बनाएंगे। आप अपने ध्यान को इधर-उधर के कामों में न लगाए, नहीं तो आपकी समस्याएं बढ़ सकती हैं। आपको अपनी तरक्की की राह में आ रही बाधाओं को दूर करने की आवश्यकता है। परिवार के सदस्यों में यदि कुछ मतभेद चल रहे थे, तो वह बातचीत के जरिए दूर होंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप कुछ बड़े कामों को लेकर योजना बना सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेंगी। आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है। यदि आप किसी बैंक व संस्था से धन उधार लेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा। आप किसी के कहने में आकर लड़ाई झगड़े में न पड़े, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है। आप अपने विरोधियों को आसानी से मात दे पाएंगे। आपकी चतुर बुद्धि से आपके काफी काम हल होंगे। परिवार में किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन हो सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। आप किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी करने की योजना बना रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी हो सकती है। किसी पारिवारिक मुद्दे को लेकर बातचीत हो सकती है। आप अपने सहयोगियों से कार्यक्षेत्र में कोई जरूरी जानकारी शेयर न करें। नौकरी को लेकर आपको कोई महत्वपूर्ण कदम उठाना पड़ सकता है। आपके बॉस कामो में आपका पूरा साथ देंगे। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलेगा। यदि आप परिवार में किसी सदस्य को कोई सलाह देंगे, तो वह उस पर अमल अवश्य करेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए नुकसानदायक रहने वाला है। परिवार में किसी संपत्ति को लेकर कोई लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है। आपको भाई बहनों का पूरा साथ मिलेगा और आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे। आप अपनी संतान के व्यवहार के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे, लेकिन आपको इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है। आप यदि किसी से कोई बात बोले तो बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो उन्हें आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। यदि आप किसी से धन उधार लेने के लिए सोच रहे थे, तो वह आपको मिल सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज लेनदेन बहुत ही सावधानी के साथ करें। पारिवारिक समस्याएं आपके जीवन में कलह का कारण बन सकती हैं। कोई मन की इच्छा पूरी होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा। आप अपने खानपान का पूरा ध्यान दें और स्वास्थ्य को लेकर आपको सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो यह आपके ऊपर हावी रहेगी। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से कोई जरूरी जानकारी शेयर करने से बचना होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। किसी विशेष काम को लेकर आप परेशान रहेंगे। अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आप जो भी कदम उठाएंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपका बिजनेस पहले से ग्रो करेगा, जो आपको खुशी देगा। नौकरी की तलाश में लगे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती हैं। परिवार में सदस्यों से यदि कोई वादा करें, तो उसे समय रहता पूरा करने की कोशिश करें और आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाकर चलना होगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आप परिवार में किसी बड़े काम की योजना बना सकते हैं। आपको किसी काम को लेकर जल्दबाजी दिखाने से बचना होगा। आपका किसी नए मकान, वाहन आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा। स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्याएं लंबे समय से आपको परेशान कर रही है, तो वह दूर हो सकती हैं। आपको अपनी माताजी से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहना होगा। आपको अपने पारिवारिक वाद विवादों को दूर करने की प्लानिंग करनी होगी, नहीं तो इससे आपसी रिश्तों में दूरियां आ सकती हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आप किसी नई योजना में धन का निवेश करने की प्लानिंग कर सकते हैं। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। आप अपने रहन-सहन के स्तर में सुधार करेंगे। आपको अपने जीवनसाथी के करियर में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा, जिसे देखकर आपको खुशी होगी। आप यदि किसी प्रॉपर्टी का सौदा करने जा रहे हैं, तो उसके चल व अचल पहलुओं को जांच ले। वाहनों का प्रयोग आपको सावधान रहकर करना होगा।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सोच समझ कर कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। आपको वाहनों के प्रयोग से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका रुका हुआ काम फिर से शुरू हो सकता है। आप साझेदारी में कोई काम करने से बचें। आपको अपने किसी मित्र की कोई बात बुरी लग सकती है। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आपका जो रुका हुआ काम आपको समस्या दे रहा था, तो वह पूरा हो सकता है। परिवार में किसी मांगलिक आयोजन के होने के योग बनते दिख रहे हैं। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलेगा। आपको मौसमी बीमारियों से बचने की आवश्यकता है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए पारिवारिक मतभेदों को दूर करने के लिए रहेगा। आपके मित्र से धन को लेकर कोई लड़ाई झगड़ा होने की स्थिति बन सकती है, इसलिए आप चुप लगाए। आपको अपने परिवार के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा। भाई-बहन आपसे किसी बात को लेकर कोई मांग कर सकते हैं। आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोचेंगे, जो आपके लिए अच्छी रहेगी। बिजनेस में आपको मन मुताबिक लाभ न मिलने से थोड़ा निराश तो होगी, लेकिन फिर भी आप ज्यादा परेशान नहीं होंगे।

Back to top button