RJD का 28वां स्थापना दिवस आज, पटना में पार्टी नेताओं को संबोधित करेंगे लालू प्रसाद यादव…

आज यानी 5 जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को स्थापित हुए 28 वर्ष पूरे हो चुके है। पटना के कर्पूरी सभागार में राजद के 28 वें स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाने की तैयारी की गई है। इस स्थापना दिवस को आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की देखरेख में मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम में पटना, वैशाली, भोजपुर, जहानाबाद एवं अरवल के कार्यकर्ता और नेता शामिल होंगे। जबकि अन्य जिलों के पार्टी नेता अपने-अपने जिलें में ही स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

इस दौरान लालू यादव पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ता को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति हो सकती है। वहीं पार्टी के संगठन को मजबूत करने को लेकर भी बयान दिए जाएंगे। राजद के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में इसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। पार्टी ऑफिस को रंग-बिरंगे लाइट्स के साथ सज-सजावट की गई है। पार्टी कार्यालय के बाहर पटना की सड़को पर आरजेडी के बड़े-बड़े बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि, इन पोस्टरों से लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव दिखाई नहीं दे रहे है।

वहीं विरोधी पक्ष तेज प्रताप यादव की अनुपस्थिति पर अवश्य सियासत करेगा। विरोधियों के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने तेज प्रताप यादव को साइड कर दिया है। चर्चित प्रचारकों की सूची में रहने के बावजूद तेज प्रताप यादव को बाहर नहीं निकलने दिया गया।

Back to top button