23 मई का राशिफल: इन राशि वालों के लिए दिन रहेगा कठिनाई भरा

मेष दैनिक राशिफल
आज के दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी। आप अपने खर्च लायक धन कमाने में कामयाब रहेंगे। आप धन को भविष्य की कुछ योजनाओं में निवेश कर सकते हैं। जो लोग शेयर मार्केट से जुड़े हैं, उन्हें पूरा मामला समझकर धन लगाना होगा, नहीं तो डूबने की संभावना बनती दिख रही है। आपका कोई सहयोगी आपको परेशान कर सकता है। आपको किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। आप अपने किसी मित्र के घर दावत पर जा सकते हैं।

वृष दैनिक राशिफल
आज आप तरक्की की राह में आगे बढ़ेंगे। परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी के लिए जाना पड़ सकता है। आपको अपने पारिवारिक समस्याओं को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठाना होगा। गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं को आप नजरअंदाज ना करें, नहीं तो वह बढ़ सकती है। आपकी संतान आपसे किसी चीज के फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। आपको अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल
आज काम को बहुत ही सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आपकी किसी काम को लेकर गति थोड़ा तेज रहेगी। कुछ विरोधी उसमें विराम लगा सकते हैं। आप अपने काम को छोड़कर दूसरों के काम पर ध्यान लगाएंगे, जिस कारण समस्या हो सकती है। संतान यदि किसी कोर्स के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आपकी कड़वी बातों से परिवार के सदस्य नाराज हो सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मध्यम रुप से फलदायक रहने वाला है। आप अपनी संतान की सुख सुविधाओं को लेकर उन्हें कुछ चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। आज कुछ गुप्त राज लोगो के सामने आ सकते हैं। जो लोग किराए के घर में रहते हैं, उन्हे किसी दूसरे की तलाश करनी होगी। आप पार्टनरशिप में यदि किसी काम को करेंगे, तो आपको उसमें पार्टनर से धोखा मिलने की संभावना है। आप अपने काम पर पूरा फोकस बनाए रखें। आपकी कोई प्रयास से अधिक यदि खो गई थी, तो वह आपको प्राप्त हो सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप यदि अपने बिजनेस के काम को लेकर किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से धन उधार लेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा। आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होने से आप अपने घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। आप खर्चीले स्वभाव के हैं। आपको बाद में धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज के फरमाइश करेंगे, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा।

कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपको किसी विदेश में रह रहे परिजन से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपने यदि संतान को कुछ जिम्मेदारियां दी थी, तो वह उस पर खरी उतरेगी। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से बहुत ही सोच विचार कर बोलें, नहीं तो उन्हें आपके कोई बात बुरी लग सकती है। गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से आपको निजात मिलेगी। आप यदि किसी नए वाहन की खरीदारी करना चाहते हैं, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप किसी काम को भाग्य के भरोसे ना छोड़ें ।

तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। आप अपने बिजनेस के काम में कुछ बदलाव के कारण व्यस्त रहेंगे। आप इसके साथ-साथ अपने जीवनसाथी के लिए समय निकालें, नहीं तो आप दोनों के बीच लड़ाई उत्पन्न हो सकती है। आप अपने काम को प्राथमिकता देंगे, तभी वह पूरे हो सकेंगे। यदि आपके जीवनसाथी को कोई शारीरिक कष्ट हो, तो आप उसे नजरअंदाज ना करें। जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लंबे समय से प्रयासरत हैं, उन्हें कोई खुशखबरी मिल सकती है। आपके काम में कुछ नए विरोध उत्पन्न हो सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है। यदि उन्होंने किसी कोर्स को करने का सोचा है, तो वह उसके लिए कहीं स्कॉलरशिप के लिए अप्लाई कर सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपके काम को एक नई पहचान मिलेगी। आपको कोई नया पद भी मिल सकता है। आप अपने माता जी को किसी बात के लिए खरीखोटी सुना सकते हैं, जिस कारण आप दोनों के बीच रिश्ते में दूरियां आ सकती है। आपको परिवार के वरिष्ठ सदस्यों की भावनाओं का सम्मान करना होगा।

धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। उन्हें किसी की बातों में आने से बचना होगा। अपने काम पर फोकस बनाएं। इससे आपके जन समर्थन में भी इजाफा होगा। आप लोगों की मदद के लिए आगे आएंगे, जिसे देखकर लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिसका असर आपके करियर पर भी पड़ेगा। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाएं रखना होगा। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सोच समझकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। यदि परिवार में कोई सदस्य आपसे किसी बात को लेकर सलाह मश्विरा करें, तो आप उसमें बातचीत अवश्य करें। आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे। आपको अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। किसी पुरानी गलती के कारण कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं। आप यदि किसी काम को लेकर जल्दबाजी दिखाएंगे, तो उसमें आपसे गलती अवश्य होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा। आप दिखावे के चक्कर में न पड़ें। आर्थिक मामलों में आपको समस्याएं आएंगी। आपकी माता जी आपको यदि कोई जिम्मेदारी दें, तो आपको उसे समय रहते पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। आप जीवनसाथी के लिए कोई कुछ महंगे कपड़े, मोबाइल, लैपटॉप आदि लेकर आ सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कठिनाईयों भरा रहेगा। आपको किसी सदस्य के कोई बात बुरी लग सकती है। वह अपने मनचाहे व्यवहार के कारण किसी से कुछ गलत बोल सकते हैं। आप किसी बाहरी व्यक्ति के मामले में ना पड़ें,यही आपके लिए अच्छा रहेगा। अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है, जिससे उनके दिल की घंटी बजेगी। पिताजी को स्वास्थ्य समस्या हो सकती है, डॉक्टर से परामर्श लें।

Back to top button