2007 टी 20-वर्ल्ड कप में कमाल दिखाने वाले जोगिंदर अब कर रहें है ये काम, ICC ने बताया असली हीरो

भारत को 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में आखिरी ओवर में जिताने वाले पूर्व तेज गेंदबाज जोगिंदर शर्मा अब पुलिस की नौकरी कर लोगों को कोरोना वायरस से बचा रहे हैं। जोगिंदर हरियाणा पुलिस में डीएसपी पद पर कार्यरत हैं और इस समय वे लॉकडाउन का पालन कराने और लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।
जोगिंदर के इस काम की सराहना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी तस्वीर लगाकर की है। तस्वीर के साथ आईसीसी ने जोगिंदर को असली हीरो भी बताया है। आईसीसी ने तस्वीर शेयर कर लिखा-‘2007 के टी-20 वर्ल्ड कप हीरो, 2020 में दुनिया के असली हीरो।

2007: #T20WorldCup hero 2020: Real world hero
In his post-cricket career as a policeman, India’s Joginder Sharma is among those doing their bit amid a global health crisis.
[ Joginder Sharma] pic.twitter.com/2IAAyjX3Se
— ICC (@ICC) March 28, 2020

क्रिकेट करियर के बाद भारत के जोगिंदर शर्मा एक पुलिसकर्मी के रूप में वैश्विक स्वास्थ्य संकट के बीच अपना काम कर रहे हैं।’ इससे पूर्व जोगिंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से घर में रहने की अपील भी की थी।
कोरोना वायरस महामारी पूरी दुनिया में कहर बरपा रही है। दुनिया भर में छह लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं और 25000 से ज्यादा लोग अपनी जान गवा चुके हैं। भारत में मरने वालों की संख्या 24 हो गई है और 1000 से ज्यादा लोग इससे अभी भी संक्रमित हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button