बाजार में भिड़े 2 सांड, एक भागकर पहुंचा सीधे घर के छत पर

भरतपुर के नदबई में सुनार गली में रात को दो आवारा सांडों में बाजार में लड़ाई हो गई, जिसमें एक सांड भागकर सीढ़ियों से होकर एक घर में छत पर बने कमरे में जा घुसा. मकान मालिक को इस सांड का पता तब लगा जब ऊपर कमरे में सांड ने उत्पात मचाना शुरू किया. सांड को कमरे में देखकर परिवार के लोग हैरान रह गए और भगदड़ मच गई. इस बात की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और सभी ने सांड को कमरे से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन सभी लोग असफल रहे.

इसके बाद मकान मालिक ने तुरंत नगर पालिका के अधिकारियों को सूचित किया. नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद रस्से और डंडों के सहयोग से आवारा सांड को कमरे से बाहर निकालकर सुरक्षित नीचे लेकर आए. मकान मालिक हरिओम सोनी ने बताया कि रात 8 बजे के आसपास दो आवारा सांडों में लड़ाई के दौरान एक सांड भागते हुए उनके मकान की छत पर बने कमरे में घुस गया.

हरिओम सोनी ने बताया कि उन्हें सांड के कमरे में घुसने की जानकारी नहीं थी क्योंकि कमरे में परिवार का कोई सदस्य नहीं था और सीढ़ियां भी बाहर रास्ते के किनारे से हैं. जब सांड की आवाज़ के साथ सामान के बिखरने की आवाज़ आई तो उन्होंने ऊपर छत पर बने कमरे में जाकर देखा कि एक सांड कमरे में घुसा हुआ था. सामान को तोड़कर उत्पात मचा रहा था. सांड को कमरे में देखकर अन्य परिवार के लोग घबरा गए.

जब आसपास के लोगों को घर में सांड के घुसने का पता चला तो आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और सांड को कमरे से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन प्रयास असफल रहा. इस सांड के बारे में नगर पालिका के अधिकारियों को सूचना दी गई और वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद सांड को रस्से से बांधकर सुरक्षित छत पर बने कमरे से बाहर निकालकर नीचे छोड़ दिया. लोगों ने बताया कि पिछले एक सप्ताह में इन सांडों के हमले से काफी लोग घायल भी हो चुके हैं.

Back to top button