18 साल की इस लड़की ने 19 साल के लड़के के साथ किया वो, जिसे जान दंग रह जाएंगे आप

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. दरअसल दोस्तों अमेरिका में एक 18 साल की लड़की द्वारा 19 वर्षीय लड़के का रेप करने का मामला सामने आया है. लड़की पर आरोप है कि उसने चाकू की नोक पर लड़के का बलात्कार किया. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताहबिक, आरोपी लड़की की पहचान लेस्टिन मैरी स्मिथ के रूप में हुई है. स्मिथ सागीनाव टाउन की रहने वाली है.

लड़की की पहचान लेस्टिन मैरी स्मिथ के रूप में की गई !

एम लाइव डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी लड़की की पहचान लेस्टिन मैरी स्मिथ के रूप में की गई है, जो सागीनाव टाउन की रहने वाली है. जज एंड्रयू आर बोरेलो ने 20 नवंबर  को सजा सुनाते हुए कहा कि आरोपी लड़की ने दूसरे दर्जे का गंभीर अपराध किया है. साथ ही कोर्ट ने कहा है कि स्मिथ ने पीड़ित की कार को भी बुरी तरह क्षति पहुंचाई. इसलिए उसे एक हजार डॉलर हर्जाने के रूप में पीड़ित पक्ष को देने होंगे.

स्मिथ को इसके साथ ही 313 दिन जेल में बिताने होंगे. इस दौरान उसे जीपीएस डिवाइस पहननी होगी. इस बारे में पीड़ित  ने बताया कि वो पार्किंग में खड़ी अपनी कार की तरफ जा रहा था तभी स्मिथ जबरन उसकी कार में घुस गई। इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई और मोबाइल फोन छीन लिया और कथित तौर पर फोन से रिकॉर्डिंग की गई. इस दौरान पीड़ित लड़के के मुंह पंच मारा गया और बाद में चाकू की नोक पर उसे कार की पिछली सीट पर जाने के लिए कहा गया.

ये  घटना इस साल 11 जनवरी की है !

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद उससे जबरन ओरल सेक्स किया. इस दौरान पूरी वारदात को स्मिथ कैमरे में कैद करती रही. गौरतलब है कि स्मिथ इससे पहले भी पहले दर्जे के अपराध के लिए जेल में जा चुकी है. रिपोर्ट के अनसुार स्मिथ ने जज को एक पत्र भेजा है जिसमें अपील की गई है कि वो उसे जेल में न भेंजे, घटना इस साल 11 जनवरी की है. जब स्मिथ ने सागीनाव टाउन में 19 साल के लड़के के साथ जबरन संबंध बनाए.

Back to top button