सलमान पहुंचे वहां जहां ऐश्‍वर्या से जुड़ी है ये याद

17 साल बाद सलमान पहुंचे उस जगह, जहां ऐश्‍वर्या से जुड़ी है ये याद
17 साल बाद सलमान पहुंचे उस जगह, जहां ऐश्‍वर्या से जुड़ी है ये याद

रिश्‍ते टूट जाते हैं, मगर प्रेम खत्‍म नहीं होता और यादें हमेशा जिंदा रहती हैं। सलमान खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा होगा, जिन्‍होंने कभी टूट कर ऐश्‍वर्या राय से प्रेम किया था। 

एजेंसी/ सलमान के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा होगा, क्योंकि 17 साल बाद वो उस जगह पर पहुंचे हैं, जहां ऐश्वर्या से जुड़ी यादें हैं और इन यादों का दोनों की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से नाता है। वैसे तो दोनों की प्रेम कहानी का एक हिस्सा इस फिल्म को भी कह सकते हैं, जो हमेशा दोनों की प्रेम की निशानी के तौर पर जिंदा रहेगी। मगर असल जिंदगी में दोनों के प्रेम का हश्र भी इस फिल्म के अंत जैसा ही हुआ। खैर, बात बीते वक्त की नहीं, अब की करते हैं। तो सलमान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान‘ की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट पहुंचे हैं और वहां से सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो वहां के उस मशहूर ब्रिज पर नजर आ रहे हैं, जहां कभी ‘हम दिल दे चुके सनम’ को भी शूट किया गया था। गौर फरमाएं, इस तस्वीर में सलमान के पीछे वो ब्रिज दिख रहा है।

17 साल बाद वो उस जगह

अगर आपको याद हो तो एक सीन में ऐश्वर्या उसी ब्रिज पर सलमान को देख दौड़ती नजर आती हैं। जाहिर सी बात है सलमान भी नहीं भूले होंगे वो पल, वो लम्हा, जब वो असल जिंदगी में भी ऐश्वर्या के प्यार में पागल थे। कुछ ऐसा दिखता है पूरा ब्रिज।

खबर है कि सलमान उस जगह पर अनुष्का शर्मा के साथ एक गाने को शूट करेंगे, जो ‘सुल्तान’ की हीरोइन हैं। वहीं दिलचस्प बात ये भी बता दें कि सलमान बुडापेस्ट में अकेले नहीं बल्कि अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ मौजूद हैं, जिनके साथ शादी करने की भी चर्चा है। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ बुडापेस्ट के लिए रवाना होते देखा गया था। वैसे सलमान के फैंस के लिए भी ‘सुल्तान’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बीच ये गजब का कनेक्शन होगा। यह भी जरूर कहना चाहेंगे रिश्ते टूट जाते हैं, मगर प्रेम खत्म नहीं होता और यादें हमेशा जिंदा रहती हैं।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button