केजीएमयू में 11 साल की बच्ची से की रेप की कोशिश, आरोपी ने टॉयलेट तक किया पीछा..

लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में 11 साल की बच्ची से कथित तौर पर रेप की कोशिश करने वाले शख्स को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चौक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) आईपी सिंह ने कहा कि आरोपी सत्येंद्र अस्पताल में एक बुजुर्ग व्यक्ति को देख रहा था, जहां लड़की के पिता को भी भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक दोनों मरीज एक वार्ड साझा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लड़की का आरोप है कि आरोपी उसका पीछा शौचालय तक करता था, जहां उसने उसका यौन उत्पीड़न किया। जब वह मदद के लिए चिल्लाई तो आरोपी भाग गए।

एसीपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश, छेड़छाड़ और अवैध रूप से बंधक बनाकर रखने की प्राथमिकी दर्ज की है। बताया जा रहा है कि लड़की से शौचालय में रेप की कोशिश करने के बाद लड़की के चिल्लाने पर आरोपी शौचालय से तो भागा था लेकिन लड़की के बताने पर भीड़ द्वारा पकड़ा गया और भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई।

पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी का नाम रामकुमार बताया गया है। वहीं पुलिस ने लड़की के आरोपों के बाद अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चेक की। फुटेज में आरोपी को लड़की के पीछे शौचालय तक जाता देखा जा रहा है। पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी गोरखपुर का रहने वाला है। आरोपी गोरखपुर के बड़हलगंज के देवलापुर इलाके का रहने वाला है।

Back to top button