अमरावती और बुलढाणा में अलग-अलग हादसों में 11 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए.. 

अलग-अलग हादसों में 11 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

 महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। बुलढाणा में बस-ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं।

सड़क हादसे में 6 लोगों ने गंवाई जान

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, राज्य परिवहन की एक बस और एक कंटेनर ट्रक की बीच जोरदार टक्कर हुई थी। इस हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मुंबई-नागपुर राजमार्ग पर आपस में टकराया बस और कंटेनर

पुलिस ने बताया कि ये हादसा राज्य की राजधानी मुंबई से 450 किलोमीटर दूर स्थित बुलढाणा जिले के मुंबई-नागपुर राजमार्ग पर सिंदखेड़ राजा कस्बे के पास हुआ है। अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस पुणे से मेहकर की ओर जा रही थी, जब यह ट्रक से टकरा गई।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस ने कहा कि हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि मरने वालों में चार बस यात्री और दोनों वाहनों के चालक शामिल हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को सिंदखेड राजा कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमरावती में 5 लोगों की मौत

वहीं, महाराष्ट्र के अमरावती में भी एक सड़क हादसा देखने को मिला। अमरावती में एक ट्रक की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई और 7 अन्य घायल हैं।

दरियापुर-अंजनगांव रोड पर देर रात हुआ हादसा

एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हादसा राज्य की राजधानी मुंबई से करीब 650 किलोमीटर दूर अमरावती के खल्लार पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत दरियापुर-अंजनगांव रोड पर सोमवार रात करीब 11 बजे हुआ।

मृतकों में एक ही परिवार के लोग हैं शामिल

अधिकारी ने बताया कि हताहतों में अधिकतर एक ही परिवार के सदस्य हैं। सभी लोग एक पारिवारिक समारोह से दरियापुर लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। फिलहाल घायलों को दरियापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Back to top button