11 सितंबर 2019 का राशिफल

 मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आर्थिक लाभ हो सकता है. मानसिक सुख की प्राप्ति होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है.राशिफल

वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मानसिक अवसाद बढ़ सकता है. काम में बाधाएं आएंगी. प्रेम संबंध में तनाव रहेगा. आर्थिक नुकसान हो सकता है.

मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. माता को सुख की प्राप्ति होगी. धन लाभ होने का पूरा योग बनेगा. पारिवारिक सुखों में बढ़ोतरी होगी.

कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आत्मविश्वास की कमी होगी. धन हानि का योग बन रहा है. बंधुओं से विवाद हो सकता है. मन अशांत रहेगा.

सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. जातकों को धन लाभ के योग हैं. वाणी आधारित कार्यों में लाभ मिलेगा. छात्रों के लिए भी सफलता भरपूर रहेगी. किसी गरीब से लाभ होगा.

कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें वरना नुकसान हो सकता है. रिश्तेदारों को नुकसान होगा. बंधन का भय होगा.

तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मानसिक तनाव बढ़ेगा. आर्थिक मामलो में नुकसान हो सकता है. शत्रुओं के कारण नुकसान होगा. कार्यों में असफलता मिलेगी.

वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आपकी रुचि शुभ कार्यों में रहेगी. धन लाभ होने का योग है. सेहत शानदार रहेगी. संतान सुख की प्राप्ति होगी.

धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. शत्रु परास्त होंगे. कारोबार में लाभ मिलेगा. मानसिक सुख-शांति मिलेगी. कार्यों में सफलता हाथ लगेगी.

मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. काम में बाधाएं आएंगी. यात्रा करते समय सावधान रहें. काम की वजह से की गई यात्रा असफल होगी.

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. धन लाभ होगा. समय अच्छा बीतेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी.

मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. कारोबार में नुकसान होगा. यात्रा से बचें. मानसिक चिंता आज हावी रहेगी.

Back to top button