Home > मनोरंजन > 102 not out : बीमारी की हालत में ‘बिग बी’ ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, जिसे देखकर आप भी खो देंगे होश!

102 not out : बीमारी की हालत में ‘बिग बी’ ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, जिसे देखकर आप भी खो देंगे होश!

मेगास्टार अमिताभ ने तबीयत ठीक न होने के बावजूद अपनी आने वाली फिल्म‘102 नॉट आउट’ के लिए देर रात एक गाना रिकार्ड कराया. बिग बी ने ट्विटर और ब्लॉग पर अपने प्रशंसकों के साथ यह जानकारी शेयर की. बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘ संगीत जगत की न कोई सीमा है और न ही आराम. देर रात और तबीयत खराब होने के बावजूद. 102 नॉट आउट के लिए एक अतिरिक्त गाना. मतलब, प्रोडक्शन वाले एक नॉन- सिंगर से ऐसा कैसे करा सकते हैं.. .’’102 not out : बीमारी की हालत में 'बिग बी' ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, जिसे देखकर आप भी खो देंगे होश!

बता दें, उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है. फिल्म में ऋषि कपूर, बिग बी के 75 वर्षीय बेटे का किरदार निभा रहे है. 4 मई 2018 को रिलीज को रिलीज होने वाली फिल्म की लेखक सौम्या जोशी हैं.ट्रेलर की शुरुआत में बिग बी कहते हैं कि वो सबसे ज्यादा जीने वाले आदमी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं. लेकिन इस बीच वो अपने बेटे ऋषि कपूर को कहते हैं कि- मैं तुझे वृद्ध आश्रम में भेज रहा हूं.फैमिली ड्रामा से लबरेज इस फिल्म के ट्रेलर में बिग बी कहते हैं कि ‘अगर औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए..सिर्फ उसका बचपन याद रखना चाहिए….

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 26 साल के बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे. पिछली बार दोनों स्टार्स ने 1991 की फ़िल्म ‘अजूबा’ में साथ काम किया था. दोनों ही स्टार्स ने कई हिट फ़िल्मों में काम किया ‘अमर अक़बर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है.

अपनी इस फिल्म को लेकर ऋषि कपूर ने कहा था, ‘102 नॉट आउट’ में काम कर बहुत सारी यादें ताजा हुई, जो अमित जी और मैंने अपनी युवावस्था में अनुभव की थी. मुझे इस तरह की विशेष फिल्मों का हिस्सा बनने की खुशी है. यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को खुश करेगी.’

Loading...

Check Also

वीडियो: महिलाएं ऐसे करती है हस्तमैथुन, ये वीडियो देख लडको की उड़ जाएगी रातो की नींद

सेक्स, यह ऐसा शब्द है जिससे देखा जाये तो महिला और पुरुष दोनों ही जुड़े …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com