यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा, 1 की मौत व 10 घायल

ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह कोहरे के कारण एक बस कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना के वक्त बस में 60 यात्री सवार थे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि, थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत पेरिफेरल और गलगोटिया के बीच आगरा से नोएडा जाने वाले रास्ते पर बस और कंटेनर के बीच सड़क दुर्घटना में 10-15 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। एक व्यक्ति की मृत्यु होने की सूचना है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। 

बस हादसे में दो दिन पहले 3 लोगों की हुई थी मौत  

इससे पहले, ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के सेक्टर-157 के पास रविवार सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी से आ रही एक बस खड़ी थी, तभी पीछे से प्रतापगढ़ से आ रही एक बस ने खड़ी बस में टक्कर मार दी थी। इस घटना में तीन सवारियों की मौत हो गई थी, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि इस घटना में 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया, जहां तीन लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों की पहचान कार्तिकी द्विवेदी (18) निवासी प्रतापगढ़, तामील (25) निवासी दिल्ली तथा शेरू (29) निवासी भिंड, मध्य प्रदेश के रूप में हुई थी। 

Back to top button