03 जून 2023 का राशिफल- सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें अपनी राशि का हाल..

मेष राशि
मेष राशि वाले आज ऑफिस के कामों की उलझनों में फंसे रहेंगे। कोई नया काम करने से बचना चाहिए। संतान से विवाद होगा, अपने गुस्से पर भी काबू रखें। आज कोई छुपी हुई कुछ बात आपके सामने आएगी, जिससे गलतफहमी दूर होगी। आज किसी भी मामले को शांति से सुलझाने की कोशिश करें। आज जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे और स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। लेकिन थोड़ी थकान महसूस हो सकती है।

वृष राशि
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। साहित्य से जुड़े लोगों को उनकी काबिलियत के लिए सम्मानित किया जायेगा, समाज में आपका रूतबा बढेगा। आप दूसरों की जरूरतों को पूरा करेंगे। बॉस आपकी परफॉरमेंस से खुश होकर आपको प्रमोशन देंगे। आपके सभी रूके हुए काम आज पूरें होंगे। साथ ही आर्थिक क्षेत्र में भी उन्नति होगी। किसी दूसरे का उत्साह देखकर आप उत्साहित होंगे। स्टूडेंट्स अगर किसी नये कोर्स में एडमिशन लेना चाह रहे हैं, तो आज का दिन बहुत बढ़िया है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों का कोई करीबी आज उनकी खुशियों को दोगुना कर देगा। आपका भाग्य आपको कुछ अच्छे मौके देगा। धैर्यपूर्वक की गई बात आपके फेवर में होगी। ऑफिस में आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा। दूसरे आपकी योजना से काफी प्रभावित होंगे और आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। अपने कॉन्फिडेंस के दम पर हर काम में सफलता मिलेगा। रचनात्मक काम में आपका रूझान बढ़ेगा। इसके अलावा दाम्पत्य संबंध भी मधुर रहेगा।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों को आज जीवनसाथी से कोई ऐसी चीज मिलेगी, जिसका उन्हें बहुत दिनों से इंतजार था। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन बेहतर रहेगा। आपके मन में नए-नए विचार आएंगे। माता-पिता अपने बच्चों को गिफ्ट देंगे। अगर आप संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते नजर आएंगे।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों की आज कई योजनाएं समय से पूरी हो जाएंगी। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा, रिश्ते बेहतर होंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। अपनी ऊर्जा से बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आप किसी नए काम की शुरुआत करेंगे। जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। मन में सकारात्मकता रहने से फायदा होगा और कामकाज में भी बेहतर नतीजे मिलेंगे।

कन्या राशि
कन्या राशि वालों का आज कोई काम बनेगा। जिम्मेदारियों के बोझ से मूड खराब हो सकता है। संतान की तरक्की से आप खुश होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। ऑफिस में प्रशंसा पाने के लिये मेहनत करनी होगी। व्यापारी वर्ग को धन लाभ के मौके मिलेंगे। शाम को जिवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे और कोई खुशखबरी भी मिलेगी।

तुला राशि
अगर आप तुला राशि वालों आज खुद को सही साबित करने का अच्छा दिन है। किस्मत का साथ मिलेगा। आज कुछ लोग आपके लिए खास साबित होंगे, उनके साथ मिल कर किये गए कामों में सफलता मिलेगी। सिनियर्स का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में आप सफल रहेंगे। आज आपका कोइ जरूरी काम पूरा हो जायेगा। शाम को आप बहार भी जा सकते हैं। आपका आर्थिक पक्ष बहुत मजबूत रहेगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों को आज अपनी माता से कोई उपहार मिलेगा जिससे पाकर आप बहुत खुश होगें। महिलाएं घरेलू कार्यों को जल्द निपटा लेंगी। आज आप अपने करियर में बदलाव लाएंगे। साथ ही आपका सेहत भी फिट रहेगा। इसके अलावा आज आपका जरूरी काम पूरा होगा। कारोबार में लाभ होगा और छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी, साथ ही मान सम्मान भी बढे़गा।

धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। कारोबारी आज व्यावसायिक साझेदारी में अपनों से सलाह लेकर काम करेंगे तो फायदा होगा। ऑफिस के काम आसानी से पूरा हो जाएंगे। भारी धन लाभ का योग बन रहा है। आज आपको जीवनसाथी का ज्यादा ध्यान रखना होगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर राशि
मकर राशि वालों का आज भौतिक सुख-सुविधाओं की तरफ रुझान बढ़ेगा। आज आपने मन की बात जीवनसाथी से जरूर शेयर करें, आपको राहत महसूस होगी। सेहत के प्रति थोड़ा सावधान रहें, बहार की चीजों खाने से बचें। भविष्य को लेकर आपको कोई आशंका होगी। कामकाज निपटाने के लिए नए तरीके अपनाएंगे। शाम का समय खास दोस्तों के साथ बिताने से पुरानी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी।

कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले आज लोगों के साथ उदार रहेंगे। आपके अनुभव के कारण सहयोगी आपसे सलाह लेंगे। घर पर मेहमानों का आगमन होगा, जिससे बच्चे बहुत खुश होंगे। आपको रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी, इस दौरान अपने फोन का खास ध्यान रखें। करोबार में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा, इससे पारिवारिक रिश्ते भी बेहतर होंगे।

मीन राशि
मीन राशि वालों को आज किस्मत का साथ मिलेगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में भी सफलता मिलेगी। माता-पिता के आशीर्वाद से काम बनेंगें। लघु उद्योग वालों को मुनाफा होगा। ऑफिस का काम बेहतर तरीके से पूरा होगा। जीवनसाथी आपकी तारीफ करेगा, इससे आप खुश हो जाएंगे। आपकी कई योजनाएं आज समय से पूरे हो जाएंगी।

Back to top button