होंडा की बाइक 20 हजार तक सस्ती, लोग बुकिंग के लिए उमड़े

अमृतसर। हौंडा कंपनी की तरफ से बाइक खरीदने पर 20 हजार तक का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट की खबर मिलते ही लोग शो रुम पर बुकिंग के लिए उमड़ गए। हालत यह हो गई कि बाइक आउट आॊफ स्टाक हो गई। लोग इस पर भी नहीं रुके उन्होंने बुकिंग करवा दी।होंडा की बाइक 20 हजार तक सस्ती, लोग बुकिंग के लिए उमड़े

होंडा के साथ हीरो और बजाज की सुपरबाइक्स पर भी इतना ही डिस्काउंट मिल रहा हैं। एंट्री मॊडल पर 5 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है।यह भारी भरकम डिस्काउंट सुप्रीमकोर्ट की ओर से बीएस तीन वाहनों की बिक्री पर रोक के कारण कंपनी की ओर से दिया जा रहा है।

शोरूम में गाड़ी लेने पहुंचे लोगो का कहना है की उन्होंने सुना था की हौंडा की मोटर साइकल पर 20000 रूपये सस्ती है लेकिन जब वो यहाँ पहुंचे तो अलग अलग मॊडल की बाइक पर अलग अलग डिस्काउंट दिया जा रहा है जो 12 हजार, 15 हजार और 20 हजार रुपए तक है।

हौंडा के मोटर साइकल सस्ते होने से काफी लोगों को फायदा हुआ है। उनको मोटर साइकल सस्ती मिल रही है। कुछ लोगो को महज बुकिंग करवा कर ही संतोष करना पड़ रहा है लेकिन लोग इस स्कीम को लेने में कोई कमी नहीं रहना देना चाहते इसलिए जिसने चाही इस की बुकिंग करवा दी।

हौंडा शोरूम के डायरेक्टर का गौतम शर्मा का कहना है कि ये स्कीम 31 मार्च तक बिकने वाली गाड़ियों पर ही है। कंपनी ने बीएस 3 मॉडल पर 20000 रूपये कम किए गए हैं। स्कूटर आई 3 जी पर 15000 रूपये कम किए गए हैं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की रूलिंग के मुताबिक 31 तारीख तक बीएस 3 मॉडल की गाड़ी बेच सकते है उसके बाद बीएस 4 लॉन्च होगी।

Back to top button