अगर आप लेना चाहते हैं स्मार्टफोन, तो यह विकल्प हो सकता है शानदार

 स्मार्टफोन बाजार में वनप्लस ने अपनी अलग पहचान बनाई है। इसे यूजर्स पसंद भी कर रहे हैं। आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो यह सबसे अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया 9,110 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इस पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है। इस फोन की कीमत 29,999 रुपए है। पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने के बाद इस फोन को 20,889 रुपए में खरीदा जा सकता है।

स्मार्टफोन

वनप्लस 3टी के फीचर्स:

इस फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

पहला वेरिएंट 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 128 जीबी स्टोरेज से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं, 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है।

यह भी पढ़े:  4ए खरीदने का आज है एक और सुनहरा मौका

यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और इसे एंड्रायड 7.0 नॉगट पर अपग्रेड किया जा सकता है। इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Back to top button