स्कूल जाती बेटी के बैग में मां को मिला कंडोम और फिर..देखें वीडियो

नई दिल्ली : मां बेटी का रिश्ता बहुत ही अलग और प्यारा होता हैं जहां एक और मां बेटी से प्यार के साथ-साथ सख्ती भी दिखती हैं। लेकिन क्या होगा जब एक मां को अपनी स्कूल जाती बेटी के बैग में कॉन्डम दिखे।

स्कूल जाती बेटी के बैग में मां को मिला कंडोम
वीडियो स्ट्रीमिंग साइट यूट्यूब में ऐसा ही PunkFunk का एक प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे अबतक चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
क्याहै वीडियो में…
इस वीडियो में दिखाया गया हैं कि एक मां कुछ ढूंढने के दौरान बेटी का बैग भी चेक करती है।  मां बैग से सारा सामान बाहर निकाल देती है। सामानों के बीच मां को कॉन्डम का पैकेट भी मिलता है। बेटी के बैग में इस तरह कॉन्डम को देखकर मां के होश उड़ जाते हैं।
स्कूल जाती बेटी के बैग में मां को मिला कंडोम
कॉन्डम दिखने पर क्या करती है मां
बैग में कॉन्डम दिखते ही मां गुस्से में लाल हो जाती है और लड़की को अपने पास बुलाती हैं।  मां के हाथ में कॉन्डम और अपना बैग देखकर लड़की भी घबरा जाती हैं।
मां के सवाल पर वह एक्सप्लेन करने की कोशिश करती हैं।  लेकिन मां उसे पीटने लगती है और रोते हुए कहती है कि तुमने हमारा भरोसा तोड़ दिया। 
हालांकि मां की पर कुछ देर बाद ही बेटी हंसती है और बताती है कि ये एक मजाक है। इसके बाद मां बेटी को गले लगा लेती है। ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है।

Back to top button