सोमनाथ को 1 दिन की कस्टडी में भेजा गया, पुलिस ने पत्नी के सामने बैठाकर की पूछताछ

remand_1443954494नई दिल्ली. घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को कोर्ट ने एक दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। भारती के वकील ने द्वारिका कोर्ट से भारती को एक दिन की ज्यूडिशयल कस्टडी में भेजे जाने की अपील की थी क्योंकि सोमवार को उन्हें सुप्रीम कोर्ट में पेश होना है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने रविवार को सोमनाथ और उनकी पत्नी लिपिका को आमने -सामने बैठाकर पूछताछ की। भारती ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा करार दिया है।
 
सोमनाथ-लिपिका को आमने-सामने बैठा कर हुई पूछताछ
बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने सोमनाथ की रिमांड खत्म होने पर उन्हें द्वारका कोर्ट पेश करने से पहले भी उनसे पूछताछ की। इस पूछताछ में सोमनाथ भारती और उनकी पत्नी लिपिका को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की गई। सोमनाथ से उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी उनके छुपने के ठिकानों के बारे में भी पूछा गया। दिल्ली पुलिस सोमनाथ भारती को शनिवार को दिल्ली वापस लेकर आई थी। पुलिस सोमनाथ को आगरा और मथुरा ले गई थी जहां उनका सामना उन लोगों से कराया गया था जिन्होंने फरारी काटने के दौरान उनकी मदद की थी।
 
सोमनाथ ने कहा-मुझपर लगाए गए सभी आरोप झूठे
बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान सोमनाथ भारती ने उनपर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे ज्यूडिशियरी पर पूरा भरोसा हैं और उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक पुलिस फिर से सोमनाथ की रिमांड बढ़ाए जाने की मांग कर सकती है।

 

Back to top button