होटल में चल रही थी अय्याशी, 15 साल छोटे लड़के के साथ महिला

पुलिस ने होटल में छापा मारा तो कमरे के अंदर का हाल देखकर आंखें खुली रह गई। 15 साल छोटे लड़के के साथ महिला आपत्तिजनक हाल में थी।

  होटल में चल रही थी अय्याशी, 15 साल छोटे लड़के के साथ महिला

पुलिस अधीक्षक की टीम ने लोकल पुलिस के साथ महेंद्रगढ़ में नारनौल स्टेट हाइवे रोड पर मौजूद कई होटलों में छापेमारी की। इस दौरान महिला कॉलेज के सामने एक होटल से एक कमरे से लड़के और महिला को गिरफ्तार किया।

दिल्ली में वर्जिनिटी खोने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं लड़के

 पुलिस ने दोनों के यखिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार पकड़ी गई महिला करीब 40 साल व करीब 25 साल (पुरुष) नारनौल के गांव खटोटी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन्हें कई होटलों में देह व्यापार के धंधे की खबर मिली थी। इस पर नकेल कसने के लिए हमने योजना बनाकर छापेमारी की। इस दौरान महेंद्रगढ़ नारनौल स्टेट हाईवे पर महिला कॉलेज के सामने एक होटल पर टीम ने छापेमारी की तो वहां एक कमरे का दरवाजा बंद मिला।

 काफी देर तक दरवाजा खटखटायाग या, लेकिन वह नहीं खुला। यह देखते हुए टीम के दो सदस्यों को सादी वर्दी में वहीं छोड़ दिया गया। दो घंटे बाद दरवाजा खुला तो युवक और महिला को दबोच लिया गया, फिर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और महिला युवक को होटल के पिछले दरवाजे से थाने ले गई।

 
Back to top button