सेक्स के दौरान महिला ने कहा कुछ ऐसा, जिस वजह से जाना पड़ा जेल

जयपुर, दुनिया मे तरह  तरह के मामले सामने आते है। जिनके बारे सुनकर लोग आश्चर्यचकित हो जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है अमेरिका के न्यूयॉर्क में जहां जहां एक बुजुर्ग महिला ने पुलिस को मशक्त करवाई है। दरअसल ममला यह है कि महिला के पड़ोस मे रहने वाली एक युवती रात को अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रही थी। सेक्स के दौरान युवती बहुत उत्साहित थी।

इसी बीच युवती की आवाज बुजूर्ग महिला तक पहुंच गई। युवती कुछ अलग बोल रही थी लेकिन बजुर्ग महिला ने आई.एस. कमाल है’ की आवाजें सुनीं,  दो तीन बार ऐसा सुनने के बाद महिला ने पुलिस को फोन कर दिया। वेबसाइट ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट सीबीएस58 डॉट कॉम’ के अनुसार, विस्कॉन्सिन प्रांत के ब्राउन डीअर की रहने वाली वृद्धा (82) ने पड़ोसन को सेक्स के दौरान यह कहते सुना कि आईएस कमाल का है।

अपने आप को वैम्पायर्स मानते हैं ये पति-पत्नी, पीते हैं एक-दूसरे का खून…

जिस पर उसने पुलिस को फोन कर फौरन मौके पर पहुंचने का अनुरोध किया। जहां मौके पर पहुंची पुलिस को मौके पर ऐसा कुछ नहीं मिला तो। बाद मे ब्राउन डीअर पुलिस प्रमुख ने ट्वीटर पर लिखा कि बुजूर्ग महिला के सुनने में सही नहीं आया है। देखा कुछ और सुना कुछ की पोजिशन बनी है। हालांकि पुलिस ने महिला को कहा है कि अगर दोबारा से ऐसी आवाज सुनाई दे तो फोन जरूर करे।

पुलिस प्रमुख की इस पोस्ट को वायरल होनें के बाद लोगों ने खूब मजाक बनाया। कुछ लोगों ने कमेंट किया की बुजुर्ग महिला को दवाई समय से लेने की जरूरत है। वहीं कुछ लोगों ने महिला का बचाव करते हुए कहा कि सेक्स के दौरान अपनी भावनाओं पर सयंम रखे।

Back to top button