सेक्सी पोज से मौनी रॉय ने घायल किए लाखों दिल…

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हॉट अदाकारा मौनी रॉय आज बॉलीवुड की बेहद ही कामयाब एक्ट्रसों में से एक मानी जाती हैं और जब से मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड डेब्यू किया है तब से मौनी रॉय फैन्स की पहली पसंद बन चुकी है. वहीं ख़ास बात यह है कि मौनी रॉय भी अपनी पॉपुलैरिटी कायम रखने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर सेक्सी फोटो साझा करते रहती हैं और एक बार फिर मौनी रॉय द्वारा इंस्टाग्राम पर फोटो साझा किया गया है और इस फोटो में मौनी कयामत ढहाती हुईं नजर आ रही हैं.

साथ ही फिलहाल यह कहना गलत नहीं होगा कि मौनी रॉय फोटोज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और इसके साथ ही मौनी रॉय का दिलकश अंदाज उनके सभी फैन्स को खूब रास आ रहा है.  जब से मौनी रॉय ने अपनी यह फोटोज शेयर की हैं, तब से ही उन पर लाइक्स और कमेंट्स की बोहकार हुए जा रही है.

वहीं मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर उनके कई फोटोज भी आपको देखने को मिलेंगे और हर फोटो में मौनी रॉय कमाल की अदा बिखेर रही है.फिलहाल तो मौनी रॉय का यह अंदाज उनके फैन्स का दिल चुराने में लगा हुआ है और मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी पाई जाती हैं. वहीं वे अक्सर अपने फैन्स के साथ अपने हॉट, सेक्सी बोल्ड और ट्रेडिशनल अवतार को साझा करती रहती हैं.

Back to top button