सुनील और कपिल के बीच राजू कराएंगे सुलह, बताया झगड़े का कारण

कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव ने आज तक से बातचीत करते हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हो रही अनबन पर अपनी राय रखी.

आपने कपिल शर्मा के शो में एंट्री मारी है?
जी, कपिल ने मुझे फोन किया और जब मैं वहां गया तो मुझे पता चला की सुनील ग्रोवर, अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुगन्धा नहीं आ रहे हैं, मुझे ये सब जानकारी नहीं थी. शो में कपिल, कीकू, सिद्धू और मैं थे. सुनील पाल और एहसान कुरैशी गेस्ट की तरह गए थे. हम तीनों ने पुराने दिनों को याद किया की पहल बार विदेश गए, प्लेन में बैठे तो क्या सोच रहे थे, बहुत मजा आया.

खबर थी कि आपने सुनील ग्रोवर को रिप्लेस किया है?
नहीं, गलत खबर है, मैंने किसी को रिप्लेस नहीं किया है, मेरी ऑडियंस अलग है और मुझे काम करना है, ग्रुपबाजी मैंने आजतक नहीं की. सुनील ग्रोवर को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता, उसकी अपनी मांग है और लोगों के दिलों में उसकी अपनी चाहत है.

कपिल और सुनील के बीच लड़ाई का कारण आप क्या मानते हैं ?
देखिये अगर पब्लिक को पता चलेगा की ये लोग भी छोटी-छोटी बात पर लड़ते हैं, शराब पीकर बदतमीजी करते हैं, तो इससे फैन फॉलोविंग कम होती है और लोग निराश होते हैं. इससे बचना चाहिए. अगर इसका कारण दारु है तो दारु को छोड़ देना चाहिए क्योंकि जनता का प्यार बहुत बड़ा है.

कपिल और सुनील को एक बार फिर से आप मिलाएंगे ?
जी, हम लोग जल्द मिलने वाले हैं. सुनील मुम्बई के बाहर थे, मीटिंग में सुनील के साथ कपिल और उनकी मम्मी को भी शामिल करने की कोश‍िश करेंगे, क्योंकि कपिल की मम्मी को सभी लोग बहुत सम्मान देते हैं. दोनों मुझे बड़े भाई की तरह प्यार करते हैं और हो सके तो मेरी बात मानें. मैं चाहता हूं कि सुनील ग्रोवर और कपिल मिल जाएं, दोनों आपस में बैठ के बात कर लें और एक बार फिर दोस्त की तरह काम करें, क्योंकि बहुत कोई भाग्यशाली होता है की उसे जनता का इतना प्यार मिलता है.

Back to top button