‘सिमरन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेहद क्यूट और अल्हड़ अंदाज में दिखी कंगना

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘सिमरन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हमेशा की तरह कंगना की जबरदस्त एक्टिंग इस फिल्म में भी देखने को मिलने वाली है ये तो इस ट्रेलर से साफ ही हो गया है। इस ट्रेलर में कंगना का बेहद क्यूट और अल्हड़ अंदाज देखने को मिल रहा है जिससे फिल्म में होने वाली मस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

18 की उम्र से पहले ही वर्जिनिटी खो चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे

इस ट्रेलर को देखने के बाद ये साफ है कि कंगना रनौत इस फिल्म से एक बार धमाका करने को तैयार हैं। फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें ये फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म ने अभी तक काफी विवादो का सामना किया है। माना जा रहा था कि फिल्म की कहानी को चुराई गई है। ये फिल्म इसलिए भी काफी चर्चा में रही क्योंकि इसमें एक्टिंग के अलावा डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले में कंगना ने काम किया है।

इतना ही नहीं कुछ समय पहले खबरे आईं थी कि फिल्म में एडिटिंग का जिम्मा भी कंगना को सौंपा गया है। कंगना की एक्टिंग के तो सभी कायल हैं लेकिन देखना ये होगा का वो एडिटिंग में कितना कमाल दिख पाती हैं।

फिल्म भले ही हिट न हो लेकिन कंगना के अभिनय की सब तारीफ ही करते है कुछ ऐसा ही हुआ था उनकी फिल्म ‘रंगून’ के साथ। हालांकि इस फिल्म में कंगना को काफी उम्मीदें है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है। अब देखना ये होगा कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

यहां देखे फिल्म का ट्रेलर-

Back to top button