प्रभास का डैशिंग अंदाज और श्रद्धा कपूर का ग्लैमरस लुक, ‘साहो’ के ‘साइको सैंया’ गाने की दिखी पहली झलक

बाहुबली 2 के बाद एक बार फिर प्रभास बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार हैं. पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे प्रभास की चर्चित फिल्म ‘साहो’ का पहला गाना ‘साइको सैंया’ का टीजर सामने आ गया है. गाने में दोनों सितारों की कैमिस्ट्री शानदार है.

साहो का साइको सैंयाये एक पेपी सॉन्ग है. इसे सुजीत ने लिखा है. राजू सुन्दरम ने कोरियॉग्रफ किया है. गाने के टीजर में प्रभास और श्रद्धा काफी ख़ूबसूरत नजर आ रहे हैं. श्रद्धा कपूर लटके-झटके देखने लायक हैं.

यहां देखें गाने का टीजर-

गाने का टीजर अलग अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है जिसमें हिंदी और तेलुगू भी शामिल हैं. गाने में श्रद्धा कपूर के डांसिंग मूव्स देखने लायक हैं. श्रद्धा ABCD 2 में अपनी डांसिंग स्किल का प्रदर्शन कर चुकी हैं.

साइको सैयां गाने को 8 जुलाई के दिन रिलीज किया जाएगा. साहो बड़े बजट की फिल्म है. काफी दिनों से इसका निर्माण किया जा रहा है. बता दें कि साहो सिनेमाघरों में 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी. बाहुबली 2 के बाद प्रभास की रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है. साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है. साहो में प्रभास ही नहीं श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते हुए दिखेंगी. फिल्म में श्रद्धा का रोल पावरफुल बताया जा रहा है. साहो के टीजर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे भी अहम रोल में दिखेंगे.

 

Back to top button