सारी कमाई लगाकर खरीदा घर, जैसे ही शिफ्ट हुई महिला, दिखा कुछ ऐसा

किसी भी इंसान की ज़िंदगी में एक चीज़ तो बहुत ही साफ होती है कि उसे अपनी ज़िंदगी के किसी भी दौर में अपना एक घर तैयार करना है. इसके लिए वो पैसे जोड़ता है और फिर अच्छी डील मिलते ही इसमें सारा पैसा लगा देता है. सोचिए अगर इसके बाद कहीं आपको कुछ ऐसा हाथ लग जाए, जो आपके लिए जी का जंजाल बन जाए, तो क्या होगा?

कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जो अपने लिए एक खूबसूरत आशियाने की तलाश में अपना सारा पैसा लगा आई. महिला का दावा है कि उसने अपनी सेविंग की पाई-पाई लगाकर घर खरीदा था, जिसमें वो सुकून से रहना चाहती थी. हालांकि उसकी किस्मत कुछ ऐसी थी कि घर में घुसते ही उसे कुछ ऐसा दिखा कि वो डर के मारे कांप गई.

घर की कार्पेट हटाते ही दिखा खौफनाक नज़ारा
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक ऑन्ड्रे नाम की महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसके नए घर में उसे बहुत ही बुरा सरप्राइज़ मिला. महिला जैसे ही यूटिलिटी रूम में पहुंची और उसने वहां पड़ा कालीन उठाया, अंदर उसे लाल रंग का एक लिक्विड फैला हुआ दिखाई दिया. इतना ही नहीं खून जैसे दिख रहे इस लिक्विड के फुटप्रिंट्स भी उसे दिखाई दिए. महिला को लगा कि ये खून है और वो बुरी तरह से डर गई. पहले तो उसे लगा कि ये पेंट है लेकिन, कालीन में ये जिस तरह सोखा हुआ था, उससे साफ पता चल रहा था कि ये कुछ और ही है.

उल्टे पांव भागने को हुई तैयार
आखिरकार महिला ने इसे कंफर्क करने के लिए पुलिस को फोन कर दिया. पहले तो पुलिस को भी ये अजीब लगा लेकिन वे जब घर पर पहुंचे, तो उन्हें भी ये मामला काफी संदिग्ध लगा. ऐसे में उन्होंने घर पर किसी को भी बुलाने से मना कर दिया. सोशल मीडिया पर लोगों ने उसे घर छोड़कर भागने की सलाह दे दी, वो खुद भी शायद भाग ही जाती लेकिन उसने अपनी जीवन भर की कमाई इसी घर में लगा दी थी. कुछ लोगों ने उसे सांत्वना दी कि ये स्टैंडिंग फ्रीज़र की वजह से हुआ है लेकिन महिला अब तक सदमे में है.

Back to top button