सलमान के साथ ‘दबंग 3’ में यह टॉपलेस मोहतरमा आयेंगी नजर!

perl1एजेन्सी/ लंदन बेस्ड एनआरआई मॉडल पर्ल राह जो जल्द ही सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं ऐसी अटकलें हैं. ताजा खबर तो यह है कि उनकी कुछ टॉपलेस पिक्स लीक हो गई हैं जिन्होंने ऑनलाइन वर्ल्ड में सनसनी मचा दी है. तस्वींरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्ट्रेस कितनी हॉट है. आपको बता देंबॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘दबंग’ के तीसरे पार्ट की तैयारियों में लगे हुए हैं जिसमें पर्ल राह सलमान के अपोजिट नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि अरबाज खान ने 2010 में अपने भाई सलमान और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर फिल्म दबंग बनाई थी. फिल्म की सफलता के बाद अरबाज ने वर्ष 2012 में ‘दबंग 2’ का निर्माण किया.

हाल ही में एक प्रेस रिलीज भी सामने आई है जिसमें लिखा है कि दबंग 3 की एक्ट्रेस पर्ल राह की टॉपलेस पिक्स लीक हुईं. रिलीज में यह भी लिखा है कि 18 साल की यह एक्ट्रेस सलमान की काफी करीबी दोस्त हैं और दोनों काफी समय से एक दूसरे के टच में हैं.

हांलांकि दूसरी तरफ कुछ सूत्रों से ऐसी खबर भी मिली है कि ‘दबंग 3’ के लिए अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

perl7-280x420पर्ल की लीक हुई पिक्स में वह शायद ड्रेस चेंज कर रही है. उसकी क्लीवएज और बर्स्ट काफी हद तक दिखाई दे रही है.

ताज्जुब की बात तो यह है कि सलमान खान से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सलमान इस एक्ट्रेस को जानते तक नहीं हैं. ऐसे में यह भी मुमकिन है कि पर्ल राह सिर्फ नाम और फेम के लिए अपना नाम सलमान और उनकी फिल्म से जोड़ रही हैं.

 
Back to top button