सर्वे में हुआ खुलासा लड़कों से ज्यादा लडकियां करती ये काम, जानकर आप रह जाएँगे हैरान

आज के समय में लडकियां भी अपना दमखम दिखाते हुए लड़कों के साथ आगे बढ़ रही हैं और अपनी जगह बना रही हैं। कई क्षेत्रों में तो लडकियां, लड़कों से भी आगे निकल चुकी हैं। लेकिन आज हम आपको एक सर्वे की रिपोर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको जानकर खुद लडकियां भी आश्चर्य करने लगेगी। अब ऐसा क्या है इस रिपोर्ट में आइये जानते हैं इसके बारे में। सर्वे में हुआ खुलासा लड़कों से ज्यादा लडकियां करती ये काम, जानकर आप रह जाएँगे हैरान

एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि आजकल की लड़कियां लड़कों से ज्यादा पोर्न देखती हैं। वो जब भी समय पाती हैं अपने मोबाइल पर इसे देखती हैं। इतना ही नहीं लड़कियां सेक्स से जुड़े सवाल जवाब भी इन्टरनेट पर बहुत खोजती हैं। लड़कों से ज्यादा लड़कियां सेक्स के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए इन्टरनेट का सहारा ले रही हैं।

इसका एक मात्र कारण है कि लड़कियों को हमेशा से इन सब बातों से दूर रखा जाना है। घर आने और जाने का एक समय होता है। उन्हें सहेली के साथ बाहर टाइम स्पेंड करने को नहीं मिलता जितना लड़कों को मिलता है। ऐसे में लड़कियों के मन में इस चीज़ को लेकर कई सवाल उठाते हैं, जिसका हल वो गूगल में खोजती हैं।

Back to top button