सफाई में मिला एलबम को देखकर पत्नी के होश उड़े, पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मध्यप्रदेश में एक व्यक्ति के आठ शादी करने का मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश के जहांगीराबाद में पत्नी सफाई कर रही थी कि उसे कुछ पुराने फोटो एलबम मिले। तस्वीरों से पता चला कि उसके पति ने पहले से ही सात शादियां कर रखी हैं। वो उसकी आठवीं बीवी है। पत्नी ने वो पुराने एलबम पति को दिखाए तो उसने उन तस्वीरों को जला दिया यहीं से पत्नी का शक बढ़ गया। सफाई में मिला एलबम को देखकर पत्नी के होश उड़े, पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

पत्नी को विश्वास हो गया कि उसके अलावा पति की सात बीवियां और हैं। इसके बाद दोनों में काफी झगड़े होने लगे। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, अब वो नौवीं शादी करने के फिराक में है। पत्नी ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस व्यक्ति की पुरानी सातों बीवियों को बुलाकर पूछताछ कर रही है। 

थाने पहुंची दो पत्नियों ने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने से इंकार कर दिया। मामला अभी काउंसलिंग में हैं। पत्नी ने थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि पति पहले से शादीशुदा है उसने धोखे में रखकर शादी की। जब एक बच्चा हो गया, तो उसने मारपीट करना शुरू कर दी। जब सास से इसकी शिकायत की तो उन्होंने पति का पक्ष लिया। साथ ही चुप रहने की हिदायत दी। 

महिला ने काउंसलर को बताया कि वह एक दिन कमरे की सफाई कर रही थी, तब एलबम देखकर पता चला कि उसने दूसरी महिलाओं से भी शादी की है। उसने पाया कि उसके पति ने एक दो नहीं, बल्कि आठ शादियां की हैं, जिसमें से दो युवतियां दूसरे धर्म की हैं। युवती ने काउंसलर को बताया कि वह मिनी बस में आती-जाती थी तभी उसकी मुलाकात रोजाना उस युवक से होती थी। 

पहचान बढ़ती गई और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद उन्होंने परिजनों को बताया तो रिश्ता पक्का हो गया। मई 2016 में शादी हो गई। शादी के तीन साल तक तो उसने अच्छे से रखा लेकिन बच्चा होने के बाद वह मारपीट करने लगा।

Back to top button