सपा-कांग्रेस का नहीं गुंडागर्दी व भ्रष्टाचार का समझौता: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ:  ‘दो शहजादे न समझा पाए वादे, न ही बता पाए मेरे प्रदेश के विकास के इरादे’ की लाइन से अपनी प्रेसवार्ता शुरू करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-कांग्रेस का नहीं गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का समझौता है। राहुल और अखिलेश के रोड शो को पूरी तरह से फ्लॉप करार देते हुए मौर्य ने कहा कि रोड-शो में भीड़ नहीं उत्साह नहीं और जीत का विश्वास नहीं दिखा।

मुलायम को रास नहीं आया कांग्रेस के साथ गठबंधन, नहीं करेंगे चुनाव प्रचारसपा-कांग्रेस का नहीं गुंडागर्दी व भ्रष्टाचार का समझौता: केशव प्रसाद मौर्य
अखिलेश शासन को कटघरे में खड़ा करते हुए मौर्य ने सवालिया अंदाज में कहा कि विकास किया होता तो कांग्रेस रूपी बैशाखी की आवश्यकता क्यों पड़ी?

मौर्य ने कहा, “सपा, बसपा और कांग्रेस मौका परस्त लोग हैं और तीनों ही आपस में मिले हुए हैं। सपा-कांग्रेस का गठबंधन पूरी तरह हताशा से ग्रस्त है।”

उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश दोनों न तो उत्तर प्रदेश की बदहाली का कारण ही बता पाए। न ही उत्तर प्रदेश की जनता को सपा राज में अपराध से त्रस्त जनता तथा भ्रष्टाचार से पीड़ित लोगों के सवालों का कोई जवाब दे सके।

 

Back to top button