VIDEO: सचिन ने बाइक सवार को सेल्फी लेने पर ऐसे लगाई फटकार

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर का एक शानदार वीडियो सामने आया है। इसमें सचिन लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो खुद सचिन ने सोशल मीडिया पर जारी किया है और खबर लिखे जाने तक इसे करीब 12 लाख बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े: IPL 2017: पर्पल कैप पहनने वाले राशिद खान ने बताए अपने खतरनाक इरादे

VIDEO: सचिन ने बाइक सवार को सेल्फी लेने पर ऐसे लगाई फटकार

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो मुंबई का है। जैसे ही सचिन की कार एक सिग्नल पर रुकी, कुछ फैन्स सेल्फी लेने लगे। इस पर सचिन ने उनसे कहा कि आप हेलमेट पहना करो। वादा करो कि आगे से हेलमेट पहनोगे।

वह युवा सेल्फी लेने में मगन था, फिर भी सचिन कहते रहे ये आपके लिए खतरनाक है, जिंदगी बहुत कीमती है। हालांकि उस युवक ने सचिन को सेल्यूट मारते हुए कहा, यस सर।

इसके बाद कार थोड़ा आगे बढ़ी तो पीछे एक अन्य बाइक पर एक शख्स महिला को बैठा कर ले जा रहा था, लेकिन उसने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था। उसने सचिन को सलाम किया, तो सचिन ने भी हाथ हिलाया और कहा कि – हेलमेट डालो भाई।

सचिन की बेटी भी रहती है चर्चा में

सचिन अपनी अलग-अलग गतिविधियों के कारण हमेशा चर्चा में बन रहते हैं। वहीं बीते दिनों से उनकी बेटी सारा भी चर्चाओं में है। हाल ही में सारा की अभिनेता रणवीर सिंह के साथ एक सेल्फी वायरल हुई थी। हालांकि सचिन इन अटकलों का खंडन कर चुके हैं कि सारा फिल्मों में आएंगी। सचिन का कहना है कि सारा अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।

Back to top button