शॉर्ट ड्रेस पहन लड़की शादी में क्या गई, लोगों ने….

एक युवती के दोस्‍त ने फेसबुक पेज पर शादी से जुड़ा एक सवाल पोस्‍ट किया है। युवक ने शादी की पार्टी के दौरान युवती की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए पूछा है कि क्‍या यह ड्रेस शादी में गए किसी मेहमान के लिए काफी छोटी है?

फेसबुक पोस्‍ट पर युवक ने बताया है कि उसकी दोस्‍त ने एक शादी समारोह के दौरान यह ड्रेस पहनी थी। इसके बाद वहां आए कई मेहमानों ने युवती के कपड़ों को लेकर काफी मजाक बनाया। युवक ने लिखा, ‘मेरी दोस्‍त ने बताया है कि शादी में कई महिलाएं आई थीं, लगभग सभी ने इस ड्रेस को लेकर खूब मजाक उड़ाया व तंज कसे।’

 

04-girl-fashion-stylish-girly-short-skirt-jeans-belly

शॉर्ट ड्रेस की वजह से  लड़की पर बियर गिराने की भी कोशिश

शादी की पार्टी में आई एक महिला ने युवती की बैक पर अपने हाथों से मारते हुए कहा कि कुछ अन्‍य महिलाओं ने उसे यह करने के लिए कहा था। इसके अलावा एक अन्‍य महिला ने छोटी ड्रेस की वजह से उसके ऊपर बियर गिराने की भी कोशिश की।

युवती के दोस्‍त द्वारा की गई पोस्‍ट में यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। बड़ी संख्‍या में यूजर्स ने युवती की ड्रेस को शादी के हिसाब से गलत बताया है। एक यूजर ने लिखा है कि यह ड्रेस शादी में पहनने लायक तो बिलकुल भी नहीं हो सकती। शादी जैसे समारोह में लोग अपना शरीर दिखाने के बजाए ऐसी ड्रेस पहनने हैं जिससे वे खूबसूरत दिखें।

short dressवहीं, एक यूजर के मुताबिक, युवती कोई में नहीं गई थी। वह एक शादी समारोह में गई थी इसलिए उसे थोड़े ढंग के कपड़े पहनने चाहिए  थे युवक के इस फेसबुक पोस्‍ट पर कई कमेंट्स आए हैं। कई लोगों के विरोध के बाद कुछ यूजर्स ने युवती का समर्थन किया है। एक फेसबुक यूजर का कहना है कि हम लोगों को शर्म आनी चाहिए कि इस सदी में युवती की ड्रेस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

Back to top button