शिवसेना को फिर पसंद आए पीएम मोदी, पार्टी नेता बोले- मोदी बेस्‍ट

मुंबई। शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। पुणे में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है।

शिवसेना

इसके साथ ही उन्‍होंने महाराष्ट्र सरकार के बारे में भी साफ किया कि शरद पवार के पास उद्धव ठाकरे सरकार का रिमोट कंट्रोल नहीं है।

पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उनके लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है। उन्होंने कहा कि मैं अब तक इस सरकार का हिस्सा नहीं हूं, इस तरह से मैं भी विपक्ष की तरह ही हूं।

संजय राउत ने यह भी कहा कि शरद पवार के पास महाविकास अघाड़ी (उद्धव ठाकरे सरकार) का रिमोट कंट्रोल नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद अपना वादा निभाती तो महाराष्ट्र की तस्वीर अलग होती।

Aslo Read : आतंकी अफजल गुरु की पत्नी के इस दावे से फिर उड़े सबके होश, कहा- DSP Davinder Singh को..

बता दें कि महाराष्‍ट्र में हाल ही में शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार का गठन किया था। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्‍ट्र के सीएम और एनसीपी नेता अजीत पवार डिप्‍टी सीएम बने थे।

वहीं इसके बाद से ही बीजेपी और शिवसेना में जबरदस्‍त टकराव की स्थिति बनी हुई है। शिवसेना ने महाराष्‍ट्र में एनआरसी नहीं लागू करने का भी ऐलान किया है।

Back to top button