शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव में होंगे भाजपा का सीएम फेस…

मध्य प्रदेश में चुनावी मैदान अभी पूरी तरह सजा नहीं है, लेकिन संभावनाएं हैं कि भारतीय जनता पार्टी शिवराज सिंह चौहान के नाम पर ही दांव लगाने का मन बना लिया है। खबर है कि चौहान ही 2023 विधानसभा चुनाव में भाजपा के सीएम फेस होंगे। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि इस बार पार्टी उनकी छवि और अपने रवैये में भी बदलाव करने की योजना बना रही है। एमपी में नवंबर तक चुनाव हो सकते हैं।

खबरें हैं कि सीएम चौहान को अपनी नई छवि के बारे में खुलकर विचार करने की छूट दी गई है। वहीं, एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि राज्य में बढ़ती कानून-व्यवस्था की चुनौती और भ्रष्टाचार के आरोपों को देखते हुए वह खुद की एक सख्त प्रशासक के रूप में छवि बना सकते हैं। इसके अलावा पार्टी नई योजनाओं पर भी विचार कर रही है।

कैबिनेट विस्तार!
इसके अलावा एमपी सरकार में चौहान के कैबिनेट विस्तार की बात भी कही जा रही है। कहा जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से विस्तार को मंजूरी मिल गई है। इस दौरान ट्राइड एंड टेस्टेड फॉर्मूला के तहत कई मौजूदा विधायक बाहर किए जा सकते हैं। फिलहाल, पार्टी बूथ स्तर पर काफी सक्रिय है और 65 हजार में से 62 हजार का डिजिटल वेरिफिकेशन कराया जा चुका है।

Back to top button