शिल्पा शेट्टी के बेटे को पसंद हैं दीपिका, अपनी मां को कहा ‘सिली मम्मा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर ही अपने बेटे के साथ देखी जाती हैं लेकिन हाल में उनका बेटे विवान के साथ के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

VIDEO :ब्वॉयफ्रेंड के साथ सपना चौधरी की ‘मस्ती’ का वीडियो हुआ लीक, देख आपके उड़ जायेंगे…

इस वीडियो में विवान दीपिका के पोस्टर के सामने खड़े होकर बोल रहा है कि वी उसकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं और जब शिल्पा आकर उसे टोकती हैं तो वह बड़े प्यार से उन्हें ‘सिली मम्मा’ बोलता है. राज कुंद्रा ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. 

बॉलीवुड में एक लंगी पारी खेलने के बाद साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमेन राज कुंद्रा के साथ शादी करके घर बसा लिया था. इसके बाद शिल्पा कुछ दिनों तक काम से दूर रहीं और फिर वो जज के रूप में टीवी पर लौटीं. डांस रियलिटी शो से लेकर बच्चों के कार्यक्रम तक में कई शोज में शिल्पा को जज की कुर्सी संभालते देखा गया है.

पि‍छले दिनों शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी होम शॉपिंग चैनल Best Deal TV घाटे में चलने के कारण चर्चा में थी. पिछले साल दिसंबर में, नोटबंदी के बाद बिजनेस में आई भारी गिरावट के चलते कंपनी का संचालन अस्थायी रूप से बंद कर दिया था.

अब आलम ये है कि इस कंपनी के कर्मचारियों को अभी तक पैसा नहीं दिया गया है. इससे वहां काम करने वाले लोग खासे नाराज हैं. नोटबंदी के फैसले के बाद कई कंपनियों पर संकट घिरने की खबरें आ रही थीं.

 

 
Back to top button