बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी की वेबसाइट लॉन्च के दौरान बेटे विवान ने बटोरी सुर्खियां, जानिए क्यों?

बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने द फ्लाइंग जट्ट एक्टर टाइगर श्रॉफ और अपने पति राज कुंद्रा, मां सुनंदा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी की मौजूदगी में अपनी हेल्थ एंड वेलनेस वेबसाइट लॉन्च की। इस पूरे इवेंट में सभी जाने-माने नामों के बीच जिसने अपना ध्यान सभी की ओर खींचा वह था शिल्पा शेट्टी का बेटा विवान। 41 वर्षीय शिल्पा इस उम्र में भी योग तथा अन्य तरीकों से खुद को फिट रखती हैं और उनकी इस वेबसाइट में हेल्दी रेसिपी और व्यायाम के अलग-अलग तरीके सुझाए जाएंगे। वेबसाइट theshilpashetty.com की लॉन्चिंग में शिल्पा के अलावा टाइगर श्रॉफ और विवान स्टेज पर था। विवान ने सेट पर टाइगर श्रॉफ के साथ मसल्स दिखाए और अपना फेवरेट फ्लाइंग जट्ट वाला पोज देकर तस्वीरें भी खिंचवाईं।बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी की वेबसाइट लॉन्च के दौरान बेटे विवान ने बटोरी सुर्खियां, जानिए क्यों?

स्टेज पर टाइगर श्रॉफ शिल्पा शेट्टी और विवान तीनों ब्लैक आउटफिट में थे और और तीनों की टीशर्ट पर डिजाइर फौन्ट में शिल्पा की वेबसाइट स्वस्थ रहो – मस्त रहो लिखी हुई थी। तीनों की साथ में एक तस्वीर बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने शूट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे बेटे के लिए मेरी पत्नी के वेलनेस चैनल की लॉन्च के दौरान टाइगर श्रॉफ से मिलना एक फैन मोमेंट था। राज ने एक अन्य तस्वीर इंस्टाग्राम से पोस्ट करते हुए वेबसाइट का लिंक दिया है। यह तस्वीर असल में कई तस्वीरों से मिलाकर बनाया गया एक कोलाज है। बता दें कि इस वेबसाइट को तीन तरह से बांटा गया है। आर्ट ऑफ लिविंग फूड, जिसमें फूड और न्यूट्रिशन से संबंधित वीडियो रहा करेंगे। द आर्ट ऑफ स्ट्रेंदनिंग, जिसमें वर्कआउट और फिटनेस से संबंधित वीडियो होंगे। और आखिरी होगा द आर्ट ऑफ बैलेंस योगा सीरीज।

मिड डे मील में पाया मरा हुआ चूहा, नौ बच्चे अस्पताल में भर्ती

वेब साइट पर इसके अलावा योग, वजन घटाने से जुड़े प्रोग्राम को शामिल किया जाएगा। इतना ही नहीं शिल्पा इसके जरिए लोगों को स्वस्थ भोजन बनाने के टिप्स भी देंगी और योग आसन भी करके दिखाएंगी। शिल्पा शेट्टी के अलावा लारा दत्ता और बिपाशा बसु भी अपनी फिटनेस वीडियो लॉन्च कर चुकी हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी आखिरी बार डांस रियलटी शो सुपर डांसर में बतौर जज नजर आई थीं। इस शो में शिल्पा के साथ अनुराग बासु और गीता कपूर भी थे।

Back to top button