करण जौहर की अगली ‍‍फिल्म में होंगे शाहरुख और ऐश्वर्या…

संजय लीला भंसाली की 2002 में आई फिल्म ‘देवदास’ के बाद शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय, अब करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आए हैं। शाहरुख खान का इस फिल्म में कैमियो है और उन्होंने ऐश्वर्या के पति का किरदार निभाया है।करण जौहर की अगली ‍‍फिल्म में होंगे शाहरुख और ऐश्वर्या...

अंग्रेजी अखबार ‘डेक्कन क्रॉनिकल’ का दावा है कि करण जौहर को यह जोड़ी इस फिल्म में इतनी पसंद आई है कि वे इन दोनों को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने का मन बनाया है।

उनके खबरी के मुताबिक ‘शाहरुख खान और ऐश्वर्या ताजा रिलीज फिल्म में कमाल के लगे हैं। करण को लगता है कि इस जोड़ी पर तो पूरी फिल्म बनाई जा सकती है। इन ‍‍दोनों के लिए करण के दिमाग में पहले से ही एक स्क्रिप्ट है।’

वैसे ‘देवदास’ के बाद ऐश्वर्या और शाहरुख खान फिल्म ‘शक्ति’ के गाने ‘इश्क कमीना’ में भी दिखे थे। बाद में फिल्म ‘चलते चलते’ में ये जोड़ी रखी गई थी जिसके कुछ सीन शूट करने के बाद ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म को छोड़ दिया था।

उनके फिल्म को छोड़ने का कारण कथित रूप से सलमान खान का वो हंगामा था जो उन्होंने फिल्म के सेट पर किया था। बाद में इस रोल के लिए रानी मुखर्जी को लिया गया।

Back to top button