शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दो महिलाओं की मौत, इतने हुए घायल

मुरादाबाद । मुरादाबाद के मूढापांडे थाना क्षेत्र के एरोला में बीती रात्रि एक परिवार में वैवाहिक समारोह का जश्न मनाया जा रहा था। हुई हर्ष फायरिंग में उस समय मातम में बदल गया जब जयमाल के समय बरातियों द्वारा की गयी हर्ष फायरिंग में 6 लोग घायल हो गये तथा गोली लगने से दो महिलाओं की मृत्यु हो गयी।
ये भी पढ़े :-यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा, भिड़े 50 वाहन 
हर्ष फायरिंग में रुसुम पत्नी ओम प्रकाश और कुसुम पत्नी फूल सिंह की मौत हुई है। घायलों में सोमवती, राजवती,राजकुमारी और शिवानी है गुरुवार रात बबलू की बेटी की शादी थी। नशे में धुत होकर रिश्तेदारों ने जमकर फायरिंग की। शादी समोराह में मौजूद दोनों महिलाओं की मौत हो गई। एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।
ये भी पढ़े :-अरुण जेटली ने कहा अंतरिम बजट होगा पेश, आम जनता के लिए होंगी महत्वपूर्ण घोषणाएं 
आदित्य नाथ के आने पहले ही जनपद हर्ष फायरिंग से दहल गया। मूंढापांडे थाना के मुकुट पुरा गांव में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की गई। इसमें दो महिलाओं की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला और तीन लड़कियां घायल हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत गंभीर है। घटना से शादी समारोह का माहौल मातम में बदल गया। पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश में जुटी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

Back to top button